scriptपीएम का विरोध करने जा रहे किसानों को कई जगह हिरासत में लिया | Farmers protesting against Modis visit arrested in Shivamogga | Patrika News
बैंगलोर

पीएम का विरोध करने जा रहे किसानों को कई जगह हिरासत में लिया

किसानों ने तुमकूरु में प्रदर्शन की योजना बनाई थी लेकिन सतर्क पुलिस ने उन्हें कई स्थानों पर रोक कर हिरासत में ले लिया।

बैंगलोरJan 03, 2020 / 12:17 am

Sanjay Kumar Kareer

Farmers Protest

पीएम का विरोध करने जा रहे किसानों को कई जगह हिरासत में लिया

बेंगलूरु. स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू नहीं होने से बड़ी संख्या में नाराज किसानों को पुलिस ने बेंगलूरु, तुमकूरु और शिवमोग्गा में हिरासत में ले लिया।

एक समग्र राष्ट्रीय नीति की सिफारिश करने वाली स्वामीनाथन रिपोर्ट के कार्यान्वयन पर जोर देने के लिए किसानों ने अपने नेता कोडिहल्ली चंद्रशेखर के नेतृत्व में तुमकूरु में प्रदर्शन करने की योजना बनाई थी।
मोदी को तुमकूरु के जूनियर कॉलेज मैदान पर कृषि कर्मण और पीएम किसान सम्मान निधि हस्तांतरण के कार्यक्रम में भाग लेना था। किसानों ने वहीं प्रदर्शन करने की योजना बनाई थी लेकिन सतर्क पुलिस ने उन्हें कई स्थानों पर रोक कर हिरासत में ले लिया।
चंद्रशेखर के अनुसार तुमकूरु जिले के मागड़ी, कुणिगल और कोरटगरे के पास नेलमंगला, हेरोहल्ली और शिवमोगा जिले में किसानों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उन्हें तुमकूरु के पास भी नहीं फटकने दिया। खुद चंद्रशेखर को पुलिस ने उनक ूेदो अन्य साथियों के साथ मागड़ी के पास हिरासत ले लिया था, जब वे तुमकूरु जा रहे थे।
चंद्रशेखर ने कहा कि सरकार के पास 370 और राम मंदिर के लिए समय है लेकिन किसानों के हित में स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करने की इच्छाशक्ति नहीं है।

Home / Bangalore / पीएम का विरोध करने जा रहे किसानों को कई जगह हिरासत में लिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो