scriptकुमारस्वामी ने सरकार पर साधा निशाना | Former chief minister Kumar swami taunts state government | Patrika News
बैंगलोर

कुमारस्वामी ने सरकार पर साधा निशाना

राज्य सरकार की असंवेदनशीलता का प्रतीक

बैंगलोरApr 23, 2021 / 10:27 am

Sanjay Kulkarni

कुमारस्वामी ने सरकार पर साधा निशाना

कुमारस्वामी ने सरकार पर साधा निशाना

बेंगलूरु. कोरोना महामारी जैसी विकट स्थिति में भी राज्य सरकार विज्ञापनों पर करोड़ों रुपए खर्च कर जनता के साथ क्रूर मजाक कर रही है। पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने यह बात कही।
गुरुवार को ट्विटर पर उन्होंने कहा कि नम्म मेट्रो परियोजना के 2 ए तथा 2 बी चरण के लिए अनुदान मिलने पर राज्य सरकार की ओर से केंद्र सरकार को बधाई देने के लिए फुल पेज के विज्ञापन देना राज्य सरकार की असंवेदनशीलता का प्रतीक है। कर्नाटक में कोरोना महामारी के हालत कैसे है यह बात किसी से छिपी नहीं है।
लोग आक्सीजन या बैड नहीं मिलने के कारण दम तोड़ रहे हैं। ऐसी विकट स्थिति में ऐसे विज्ञापन देना जनता का सरासर अपमान है। केंद्र सरकार की ओर से ऐसी योजनाओं के लिए दिया जा रहा अनुदान कोई भीख नहीं, राज्य का अधिकार है। इसके लिए करोड़ों रुपए के विज्ञापन जारी करने की कोई आवश्यकता नहीं थी। क्या यह जनता की गाढ़ी कमाई का दुरुपयोग नहीं है। क्या इस राशि का उपयोग चिकित्सा सुविधाओं के विस्तार पर नहीं किया जा सकता था? कांग्रेस ने भी इसे लेकर निशाना साधा।
चार किशोर तालाब में नहाते समय डूबे
मैसूरु. जिले की टी.नरसीपुरा तहसील के हेम्मिगे गांव में गुरुवार को 4 किशोर तालाब में नहाते समय डूब गए। दो के शव बरामद हो गए जबकि दो अन्य की तलाश जारी है। पुलिस के अनुसार उनके नाम यशवंत कुमार (15) महादेव प्रसाद (14), किशोर (14) तथा आकाश (15) हैं। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से यशवंत कुमार तथा महादेव प्रसाद के शव बाहर निकाल लिए लेकिन किशोर तथा आकाश के शव अभी तक नहीं मिले हैं।

Home / Bangalore / कुमारस्वामी ने सरकार पर साधा निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो