scriptकांग्रेस के पूर्व मंत्री ने दी हाथ काटने की धमकी | Former Congress minister threatened to cut off hand | Patrika News
बैंगलोर

कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने दी हाथ काटने की धमकी

Former Congress minister threatened to cut off hand: नेताओं का बोलते समय आपा खो देना कोई नहीं बात नहीं है। आवेश में आए दिन कोई न कोई नेता कुछ ऐसी बयानबाजी कर जाते हैं जिससे उनके साथ ही पार्टी की भी किरकिरी होती है।

बैंगलोरOct 20, 2019 / 07:56 pm

Santosh kumar Pandey

कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने दी हाथ काटने की धमकी

कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने दी हाथ काटने की धमकी

चिक्कबल्लापुर. नेताओं का बोलते समय आपा खो देना कोई नहीं बात नहीं है। आवेश में आए दिन कोई न कोई नेता कुछ ऐसी बयानबाजी कर जाते हैं जिससे उनके साथ ही पार्टी की भी किरकिरी होती है। ऐसा ही एक मामला यहां सामने आया है। पूर्व मंत्री गौरीबिदनूर क्षेत्र के विधायक शिवशंकर रेडडी तथा पूर्व विधायक डॉ के सुधाकर के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। हाल में डॉ के सुधाकर ने गौरिबिदनूर तहसील का कस्बा मंचेनहल्ली को अलग तहसील मुख्यालय बनाने का संकल्प व्यक्त किया था।
इससे आक्रोशित गौरीबिदनूर क्षेत्र के विधायक शिवशंकर रेड्डी ने रविवार को कार्यकर्ताओं की बैठक में गौरीबिदनूर तहसील के साथ छेड़छाड़ करनेवालों का हाथ काटने की धमकी दी थी।

इस धमकी के जवाब में डॉ के सुधाकर ने कहा, हाथ ही नहीं उनकी जान भी चली जाए तो भी वे इस संकल्प को पूरा करके रहेंगे। इससे पहले भी शिवशंकर रेड्डी तथा डॉ सुधाकर एक दूसरे पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते रहे हैं।

Home / Bangalore / कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने दी हाथ काटने की धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो