scriptकर्नाटक में ‘ऑनर किलिंग’ के संदिग्ध मामले में मुस्लिम परिवार के चार आरोपी गिरफ्तार | Four accused arrested in suspected case of 'honour killing' | Patrika News
बैंगलोर

कर्नाटक में ‘ऑनर किलिंग’ के संदिग्ध मामले में मुस्लिम परिवार के चार आरोपी गिरफ्तार

एक अन्य आरोपी फरार

बैंगलोरJun 24, 2021 / 02:20 pm

Santosh kumar Pandey

बेंगलूरु. विजयपुर जिले के देवरहिप्पारगी तालुक के सलादहल्ली गांव में ‘ऑनर किलिंग’ (honour killing) के संदिग्ध मामले में पुलिस ने लडक़ी के पिता व भाई समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

आरोप है कि मुस्लिम परिवार ने अपनी बेटी व दलित युवक को मौत के घाट उतार दिया क्योंकि दोनों उनकी इच्छा के विरुध्द एक-दूसरे से प्यार करते थे। बताया जाता है कि मंगलवार को बसवराज बडिगेरी(19) व मुस्लिम किशोरी(18) दोनों को एक खेत में साथ देखकर गांव वालों ने लडक़ी के घर वालों को सूचना दी।
लडक़ी का पिता व भाई तीन अन्य लोगों के साथ खेत में पहुंचे और वहां दोनों की नृशंस हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। खेत में दोनों का शव मिला था। सिर को पत्थर से कुचल दिया गया था।
पुलिस ने इस मामले में बंदगीसाब तांबड(50), उसके पुत्र दावल पटेल(20), दामाद अल्लासाब पटेल(29), रफीक (24) को गिरफ्तार किया है। एक अन्य आरोपी लालेसाब फरार बताया जा रहा है।

पुलिस अधीक्षक अनुपम अग्रवाल ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह ऑनर किलिंग का मामला लगता है। दलित समुदाय का युवक बसवराज ऑटोरिक्शा चलाया करता था।
पुलिस ने लडक़े के घर वालों व गांव के लोगों के बयान लिए हैं। आरोप है कि लडक़ी के परिजनों ने दोनों का हाथ रस्सी से बांधकर बाद में सिर को पत्थर से कुचल दिया था।

Home / Bangalore / कर्नाटक में ‘ऑनर किलिंग’ के संदिग्ध मामले में मुस्लिम परिवार के चार आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो