scriptमहिलाओं के लिए मुफ्त कैंसर जांच शिविर, पहले दिन 400 से अधिक ने उठाया लाभ | free cancer check up for women in bangalore | Patrika News
बैंगलोर

महिलाओं के लिए मुफ्त कैंसर जांच शिविर, पहले दिन 400 से अधिक ने उठाया लाभ

महिला कर्मचारियों ने लिया कैंसर जांच शिविर का लाभ

बैंगलोरNov 13, 2019 / 06:09 pm

Saurabh Tiwari

महिलाओं के लिए मुफ्त कैंसर जांच शिविर, पहले दिन 400 से अधिक ने उठाया लाभ

महिलाओं के लिए मुफ्त कैंसर जांच शिविर, पहले दिन 400 से अधिक ने उठाया लाभ

बेंगलूरु. कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम (केएसआरटीसी) में पहली बार किदवई मेमोरियल इंस्टीट्यूट ऑफ ऑन्कोलॉजी के सहयोग से केएसआरटीसी के डिपो-2 बेंगलूरु सेंट्रल डिवीजन में महिला कर्मचारियों के लिए मुफ्त कैंसर स्क्रीनिंग शिविर लगा। (free cancer check up)
उद्घाटन मंगलवार सुबह निगम के प्रबंध निदेशक शिवयोगी सी कलासद ने किया। उन्होंने कहा कि केएसआरटीसी में 3200 महिला कर्मचारी हैं और साथ में अन्य सहयोगी निगमों में 8500 कर्मचारी हैं। निगम में महिलाएं कंडक्टर और मैकेनिक का काम कर रही हैं। महिला कर्मचारी घर और कार्यस्थल दोनों जगह काम करती हैंं, इसलिए उनका फिट और स्वस्थ रखना आवश्यक है। यह निगम की जिम्मेदारी है कि उनके स्वास्थ्य की जांच हो। शिविर में पहले दिन 400 से अधिक महिला कर्मचारियों की जांच की गई। उद्घाटन में निदेशक कार्मिक और पर्यावरण कविता एस. मानिकेरी, डॉ. महंत, डॉ. सत्यनारायण, मुख्य श्रम एवं कल्याण अधिकारी, मंडल नियंत्रक बेंगलूरु, केंद्रीय प्रभाग और अन्य उपस्थित थे। (Cancer check up in bangalore)

Home / Bangalore / महिलाओं के लिए मुफ्त कैंसर जांच शिविर, पहले दिन 400 से अधिक ने उठाया लाभ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो