scriptबीदर सहित छह रेलवे स्टेशनों पर मुफ्त वाई-फाई की सुविधा | Free Wi-Fi facility at six railway stations including Bidar | Patrika News
बैंगलोर

बीदर सहित छह रेलवे स्टेशनों पर मुफ्त वाई-फाई की सुविधा

अब रेल मुसाफिरों को वाई फाई की मुफ्त सुविधा बीदर रेलवे स्टेशन पर उपलब्ध होने से सफर के लिये मुसाफिर नए ऐप, गेम्स आदि डाउनलोड या अपलोड कर सकते हैं।

बैंगलोरJan 30, 2019 / 11:34 pm

शंकर शर्मा

बीदर सहित छह रेलवे स्टेशनों पर मुफ्त वाई-फाई की सुविधा

बीदर सहित छह रेलवे स्टेशनों पर मुफ्त वाई-फाई की सुविधा

बीदर. अब रेल मुसाफिरों को वाई फाई की मुफ्त सुविधा बीदर रेलवे स्टेशन पर उपलब्ध होने से सफर के लिये मुसाफिर नए ऐप, गेम्स आदि डाउनलोड या अपलोड कर सकते हैं। यह जानकारी सांसद भगवंत खूबा ने सोमवार को बीदर रेलवे स्टेशन पर फ्री वाई-फाई सुविधा के उद्घाटन समारोह में दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल इंडिया के तहत रेलवे मुख्य रेलवे स्टेशनों पर फ्री वाई-फाई की सुविधा दे रहा है। खूबा ने कहा कि बीदर रेलवे स्टेशन के साथ-साथ खानापुर, कमालनगर, हलबर्गा, भालकी और कलगापुर रेलवे स्टेशन पर 24 घंटे उपलब्ध रहेगी।

खूबा ने कहा कि तेलंगाना के विखाराबाद से महाराष्ट्र के प्रभणी तक रेलमार्ग एक वर्ष के भीतर निर्माण होगा जिसमें बीदर भी शामिल है। इसके अलावा बीदर रेलवे स्टेशन पर एस्केलेटर के लिये रेल मंत्रालय को प्रस्ताव भेजा गया है। इस अवसर पर नगरसभा अध्यक्षा शालिनी चिंतामणी, सिकंदराबाद क्षेत्रीय एडिशनल मैनेजर डी.ए. सुब्रह्मण्यम, भाजपा नेता डी.के. सिद्राम, बाबू वाली सहित रेलवे अधिकारी व कर्मी उपस्थित थे। वाई-फाई को अपने मोबाइल से कनेक्ट करने के लिये रेल वायर को क्लिक कर अपना मोबाइल नंबर दर्ज करते ही पासवर्ड हासिल होगा और उस पासवर्ड को दर्ज करने से वाई-फाई से जोड़ा जा सकता है।

सिद्धरामय्या हमारे नेता, सीएम कहने में गलत क्या है
हुब्बल्ली. चीनी विभाग मंत्री आरबी तिम्मापुर ने कहा कि सिध्दरामय्या हमारे नेता हैं। उन्हें मुख्यमंत्री कहने में गलत क्या है। अभिमान, प्रेम के कारण विधायक एसटी सोमशेखर ने सिध्दरामय्या को मुख्यमंत्री कह कर बयान दिया है।
शहर में मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए तिम्मापुर ने कहा कि मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने कांग्रेस पर प्रताडि़त करने का आरोप नहीं लगाया है।


कुमारस्वामी को विधायक सोमशेखर के बयान से थोड़ा दुख पहुंचा है इस लिए इस प्रकार का बयान दिया है। कुमारस्वामी के लिए दमघुटने वाला माहौल नहीं है। सत्ता चलाने के दौरान थोड़ी नाराजगी, नोक-झोंक सहज है परन्तु मुख्यमंत्री के इस्तीफा देने जैसा माहौल नहीं बना है। सिध्दरामय्या की ओर से महिला के साथकिए गए बर्ताव पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि सिध्दरामय्या हमेशा जनता के करीब और भाईचारे के साथ रहते हैं। माइक छीनने के दौरान ऐसी घटना घटी है। पिता पुत्री के जैसा बात की है, पिता समान हैं तो बेटी पर घुस्सा होना, नाराजगी जताना सहज है।


उन्होंने कहा कि हिंदू लड़कियों को छूने पर हाथ काटने के केंद्रीय मंत्री अनंतकुमार हेगडे के विवादित बयान की निंदा करते हुए तिम्मापुर ने कहा कि अनंतकुमार जैसों का भारत जैसे महान देश का मंत्री बनना बड़े दु:ख की बात है। वे उस पद पर रहने योग्य ही नहीं हैं। अनंतकुमार हेगडे देश में सांप्रदायिक दंगे, नफरत फैलाकर सत्ता हासिल करना चाह रहे हैं।


सीएम को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए
शहर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रचार समिति के प्रदेशाध्यक्ष एचके पाटील ने कहा कि कुछ विधायकों के बयानों को मुख्यमंत्री कुमारस्वामी को गम्भीरता से लेने की जरूरत नहीं थी। विधायकों के बयानों से भाऊक होकर कुमारस्वामी ने इस्तीफा देने जैसी प्रतिक्रिया दी है। इस बारे में विधायकों ने माफी मांगी है। यह मामला अब समाप्त हो गया है, इस पर विराम लगाना बेहतर है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो