scriptप्रदूषित पानी पीने से बालिका की मौत, 40 अस्वस्थ | Girl's death by drinking polluted water, 40 unhealthy | Patrika News
बैंगलोर

प्रदूषित पानी पीने से बालिका की मौत, 40 अस्वस्थ

चिकित्सा के दौरान 9 वर्षीय बालिका ने दम तोड़ दिया

बैंगलोरApr 23, 2018 / 06:41 pm

कुमार जीवेन्द्र झा

water
गदग. जिले शिरहट्टी तहसील के तंगोडा गांव में प्रदूषित पानी के सेवन से ९ वर्षीय बालिका की मौत हो गई तो 40 लोग बीमार हो गए। गांव के निवासियों की शिकायत के मुताबिक इस गांव में 15 दिन से तुंगभद्रा नदी के पानी की आपूर्ति नहीं होने से लोग पेयजल के लिए तरस रहें है। ऐसी स्थिति में शनिवार रात को कहीं से लाए गए दूषित पेयजल से लोगों को दस्त तथा उल्टियां होने लगी। 40 प्रभावित लोगों को गदग जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। चिकित्सा के दौरान 9 वर्षीय बालिका ने दम तोड़ दिया। जानकारी मिलने पर जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सक डॉ पांडुरंग कबाडी ने गांव का दौरा किया।
————–

बालक ने की खुदकुशी
तुमकूरु. जिले के तहसील मुख्यालय तिपटुर के अल-अमीन नगर में पेट दर्द से परेशान ग्रूारह साल के किशोर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों के अनुसार पेट दर्द से राहत के लिए भरत (11) का पिछले दो साल से इलाज चल रहा था। लेकिन आराम नहीं मिलने से आखिर कार उसने तंग आकर खुदकुशी कर ली।
——————

कार-बाइक भिड़ंत में एक की मौत
बेंगलूरु. चिक्कजाला यातायात थानांतर्गत नागवारा फ्लाई ओवर पर रविवार सुबह 7 बजे कार और बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार की मौत हो गइ। बाइक की पिछली सीट पर सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है।
पुलिस के अनुसार इस हादसे में मृतक की पहचान हेण्णूर निवासी राजेश (23) के रूप में की गई है। मृतक शहर के एक निजी कंपनी का कर्मचारी था। मामला दर्ज कर मृतक का शव पोस्टमार्टम के पश्चात परिजनों को सौंपा गया है। घायल व्यक्ति को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसे के पश्चात मौके से फरार कार चालक की तलाश जारी है।
————-

दोस्त की हत्या का आरोपी गिरफ्तार
तुमकूरु. जिले की हेब्बूर पुलिस ने रविवार को पैसे के लेन-देन पर कहासुनी के दौरान 18 मार्च को अपने दोस्त की हत्या कर फरार हुए चोलमारनहल्ली निवासी नरसिंहमूर्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी नरसिंहमूर्ति ने अपने दोस्त लोकेश की हत्या करने के बाद उसका शव तिम्मेडहल्ली गांव के बाहरी क्षेत्र में एक प्लास्टिक की बोरी में बंद कर फैंका और फरार हो गया था। गांव के लोगों ने खेत में पड़ा शव देख कर पुलिस को सूचित किया। पुलिस मामला दर्ज कर हत्यारे को तलाश कर रही है।

Home / Bangalore / प्रदूषित पानी पीने से बालिका की मौत, 40 अस्वस्थ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो