scriptगनमैन ने उठाए कांग्रेस विधायक के जूते | Gunman picked up Congress MLA's shoes | Patrika News
बैंगलोर

गनमैन ने उठाए कांग्रेस विधायक के जूते

हुब्बल्ली-धारवाड़ (पूर्वी) के विधायक प्रसाद अब्बय्या पर अपने गनमैन से जूते उठवाने का आरोप लगाया गया है।

बैंगलोरJun 25, 2019 / 11:37 pm

शंकर शर्मा

गनमैन ने उठाए कांग्रेस विधायक के जूते

गनमैन ने उठाए कांग्रेस विधायक के जूते

हुब्बल्ली. हुब्बल्ली-धारवाड़ (पूर्वी) के विधायक प्रसाद अब्बय्या पर अपने गनमैन से जूते उठवाने का आरोप लगाया गया है। वाणिज्य नगरी हुब्बल्ली में रविवार को भारी बारिश हुई। बारिश से हुए नुकसान का जायजा लेने के दौरान कांग्रेस विधायक प्रसाद अब्बय्या से यह चूक हो गई। सडक़ पर उतार कर रखे जूते को उठा कर गनमैन ने कार में रख दिए। यह घटना रविवार शाम को घटी है। विधायक के बर्ताव पर जनता ने आक्रोश जताया है।


ओछी राजनीति करना बंद करें
वहीं, विधायक प्रसाद अब्बय्या ने कहा है कि बारिश से जनता परेशानी में फंसी थी ऐसे हालात में मैंने अपने जूतों के बारे में ध्यान नहीं दिया। यहां इंसानियत के बारे में विचार करना चाहिए इसे छोडक़र ओछी राजनीति करना सही नहीं है।


गनमैन से जूते उठवाने के आरोप पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सोमवार को पत्रकारों से विधायक प्रसाद अब्बय्या ने कहा कि अतिवृष्टि से लोग जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे थे। उनके प्राणों की रक्षा करना मेरा लक्ष्य था, इस दौरान मैंने किसी जूते के बारे में ध्यान नहीं दिया।


लोगों के घरों में पानी भर गया था उनकी मदद के लिए जाने पर महानगर निगम के एक पूर्व पार्षद ने आप हमारे भाई समान हो कहकर जूते लिए थे परन्तु मैंने उनसे जूते छीन लिए, इसके बावजूद किसी ने मेरे हाथों से जूते छीन लिए। इस बारे में मैंने ध्यान नहीं दिया। इंसानियत के नाते मैंने जो कार्य किए उनका वीडियो बनाने के बजाय इस प्रकार के ओछे स्तर की राजनीति करना सही नहीं है।

तेज बहाव में बस सहित ३ वाहन बहे
बल्लारी. बल्लारी जिले के कई स्थानों पर रविवार शाम को बादल जमकर बरसे। वहीं, पड़ोसी राज्य आंध्रप्रदेश में हुई तेज बारिश के कारण बल्लारी जिले के सिरुगुप्पा तालुक के रारावी के निकट बहने वाली वेदावती नदी उफान पर है। नदी पर बने पुल को पार करते समय सोमवार सुबह एक निजी बस व दो लारी पानी के तेज बहाव के साथ ही नदी की ओर बहने लगे। हालांकि तीनों वाहन कुछ ही दूरी तक बहकर पुल व नदी के किनारे अटक गए और बस में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित बचा लिया गया। अन्य वाहनों में भी सवार लोग सुरक्षित हैं। आंध्रप्रदेश के आदोनी, तालुका के गेज्जेल्ली, आलूरु, होलगुंदी सहित कई जगहों पर रविवार रात तेज बारिश हुई।

Home / Bangalore / गनमैन ने उठाए कांग्रेस विधायक के जूते

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो