scriptईडी ने 10 साल में जब्त किए 2200 करोड़, चोरों की उड़ गई नींद : PM मोदी का कांग्रेस पर जोरदार हमला | ED seized Rs 2200 crore in 10 years, thieves have lost their sleep: PM Modi | Patrika News
राष्ट्रीय

ईडी ने 10 साल में जब्त किए 2200 करोड़, चोरों की उड़ गई नींद : PM मोदी का कांग्रेस पर जोरदार हमला

Lok Sabha Elections 2024 : प्रधानमंत्री ने विपक्ष को निशाने पर लेते हुए कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में 10 वर्षों में जहां ईडी ने 35 लाख रुपए जब्त किए थे। वहीं एनडीए के 10 साल में 2200 करोड़ रुपए जब्त किए गए हैं। इसी लिए चोरों की नींद उड़ गई है।

नई दिल्लीMay 13, 2024 / 01:52 pm

Shaitan Prajapat

Lok Sabha Elections 2024 : लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की सोमवार को देशभर में वोटिंग चल रही है। इसी बीच आगामी चरणों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार में जुटे हुए है। पीएम मोदी आज बिहार दौरे पर गए है। हाजीपुर में एक जनसभा में प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने विपक्ष को निशाने पर लेते हुए कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में 10 वर्षों में जहां ईडी ने 35 लाख रुपए जब्त किए थे। वहीं एनडीए के 10 साल में 2200 करोड़ रुपए जब्त किए गए हैं। इसी लिए चोरों की नींद उड़ गई है।

कांग्रेस के शासन को लेकर साधा निशाना

हाजीपुर में लोजपा (रा) के प्रत्याशी चिराग पासवान के समर्थन में वोट मांगने पहुंची पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस काल में जो रुपए जब्त किए गए उसे एक स्कूली बैग में ले जाया जा सकता है, जबकि एनडीए के शासनकाल में जो रुपए जब्त किए गए हैं, उसे ले जाने में 70 ट्रक लगेंगे।

कोई नहीं छीन सकता महिलाओं और ओबीसी का आरक्षण

पीएम मोदी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय राम विलास पासवान की चर्चा करते हुए कहा कि यह पहला चुनाव है जब वे उनकी अनुपस्थिति में लड़ रहे हैं। उन्होंने विपक्ष को चुनौती देते हुए कहा कि महिलाओं और ओबीसी का आरक्षण कोई नहीं छीन सकता, जिसने भी ऐसा करने की कोशिश की, उसे लेने का देने पड़ जाएंगे।

लाल यादव पर साधा निशाना

लालू प्रसाद यादव के नाम लिए बिना प्रधानमंत्री ने कहा कि जो चारा घोटाले में सजा काटकर आए, वे कह रहे हैं कि मुस्लिमों को पूरा आरक्षण मिलना चाहिए। मोदी जब तक जिंदा है। एससी, एसटी और ओबीसी का हक कोई नहीं मार सकता। धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जा सकता। उन्हें यह समझ लेना चाहिए कि वह वक्त चला गया जब महिला आरक्षण के बिल फाड़ दिए गए थे। एनडीए सामाजिक न्याय की पहरेदार है।

राजद और कांग्रेस ने बनाया तुष्टीकरण को अपना हथियार

उन्होंने कहा कि नया संसद भवन बनते ही पहला काम महिला आरक्षण पर किया। पीएम मोदी ने कहा, राजद और कांग्रेस ने तुष्टीकरण को अपना हथियार बनाया है। इंडी गठबंधन का हर दल राम मंदिर को गाली देकर ये लोग दूसरे को रिझा रहे हैं। ऐसे लोगों को माफ नहीं कर सकते। राजद और कांग्रेस की प्राथमिकता आप लोग नहीं, बल्कि उनका अपना वोट बैंक ही है।

Hindi News/ National News / ईडी ने 10 साल में जब्त किए 2200 करोड़, चोरों की उड़ गई नींद : PM मोदी का कांग्रेस पर जोरदार हमला

ट्रेंडिंग वीडियो