scriptसंजना तथा रागिनी की जमानत याचिका पर सुनवाई टली | Hearing on bail plea of Sanjana and Ragini deferred | Patrika News
बैंगलोर

संजना तथा रागिनी की जमानत याचिका पर सुनवाई टली

ड्रग कारोबार मामला

बैंगलोरSep 22, 2020 / 03:17 pm

Santosh kumar Pandey

ragini_nad_sanjana.jpg
बेंगलूरु. एनडीपीएस की विशेष अदालत ने संदलवुड अभिनेत्री संजना गलरानी तथा रागिनी की जमानत अर्जी पर सुनवाई 24 सितंबर तक टाल दी। दोनों परप्पन अग्रहार केंद्रीय जेल में बंद हैं।

सरकारी वकील ने दोनों अभिनेत्रियों को जमानत देने का पुरजोर विरोध करते हुए कहा कि दोनों आरोपी जमानत पर रिहा होने पर सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर इस जांच को प्रभावित कर सकते हैं। इस मामले की जांच अधूरी होने के कारण दोनों को जमानत नहीं मिलनी चाहिए। अदालत ने सुनवाई 24 सितंबर तक टाल दी।
संदलवुड का एक और अभिनेता जांच के घेरे में

बेंगलूरु. ड्रग्स कारोबार की जांच में संदलवुड से जुड़े कई लोगों से पूछताछ चल रही है। इस कड़ी में संदलवुड का एक और अभिनेता जांच के घेरे में आ गया है।
आतंरिक सुरक्षा विभाग (आईएसडी) ने इस मामले को लेकर अभिनेता योगी से पूछताछ की है। शांतिनगर क्षेत्र में स्थित आईएसडी कार्यालय पहुंचे योगी तथा अय्यप्पा के साथ इस विभाग के मुख्य अधिकारी एडीजीपी भास्कर राव के नेतृत्व में अधिकारियों एक दल ने इन दोनों के साथ गहन पूछताछ कर दोनों का बयान दर्ज किया है।
आदित्य अल्वा के लिए लुकआउट नोटिस जारी
बेंगलूरु. केंद्रीय अपराध शाखा (ccb) पुलिस ने ड्रग्स कारोबार के सिलसिले में आदित्य अल्वा तथा शिवप्रकाश के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किए हैं। इस कारोबार के साथ जुड़े लोगों के नाम उजागर होते ही आदित्य अल्वा तथा शिवप्रकाश फरार हो गए थे।
बताया जा रहा है कि सीसीबी को आदित्य अल्वा के विदेश भागने की आशंका थी लेकिन उसके मोबाइल की लोकेशन के आधार पर उसके देश में ही होने के सुराग मिले। जिसके बाद नोटिस जारी किया गया है। आदित्य अल्वा राजनेता दिवंगत जीवराज अल्वा का पुत्र है। इससे पहले उसने अदालत में याचिका दायर कर उसके खिलाफ दर्ज मामला खारिज करने की मांग की।

Home / Bangalore / संजना तथा रागिनी की जमानत याचिका पर सुनवाई टली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो