scriptदिशा-निर्देशों के साथ होटल व रेस्टोरेंट को मिलेगी अनुमति | Hotels and restaurants will get permission with guidelines | Patrika News
बैंगलोर

दिशा-निर्देशों के साथ होटल व रेस्टोरेंट को मिलेगी अनुमति

सीएम ने की घोषणा

बैंगलोरJun 06, 2020 / 05:12 pm

Santosh kumar Pandey

cm.jpg
बेंगलूरु. मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने कहा है कि राज्य सरकार होटल और रेस्टोरेंट खोलने की अनुमति देने के लिए तैयार है लेकिन सभी को कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए केन्द्र की ओर से जारी दिशा निर्देशों का पालन करना होगा।
मुख्यमंत्री ने पर्यटन व परिवहन विभाग के साथ बैठक की। बताया जाता है कि होटल एसोसिएशन व परिवहन कम्पनियों ने कहा है कि वे सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करेंगे।

सरकार ने कहा है कि धार्मिक स्थलों, शॉपिंग मालों, होटल, रेस्टोरेंट को 8 जून को खोलने के बारे केन्द्र सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करेगी। बताया जाता है कि टैक्सी चालक एसोसिएशन, होटल एसोसिएशन ने बैठक में कुछ मांगें ्ररखीं। मुख्यमंत्री ने उनकी मांगों पर गंभीरता से विचार करने का आश्वासन दिया। बैठक में उपमुख्यमंत्री लक्ष्मण सवदी, पर्यटन मंत्री सीटी रवि व अन्य अधिकारियों ने भाग लिया।
बता दें कि कर्नाटक में कोरोना की रफ्तार और भी भयावह होती जा रही है। राज्य में शुक्रवार को 515 लोगों में कोरोना की पुष्टि हो गई।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार उडुपी जिला कोविड-19 संक्रमण का हॉटस्पॉट बन गया है। यहां शुक्रवार को 204 मामले मिले हैं। उडुपी में गुरुवार को 92, बुधवार को 62 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई थी।
राज्य में कुल 3088 एक्टिव मरीज
स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार राज्य में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 4835 हो गई है। इनमें से 1688 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं जबकि 57 लोगों की मौत हो चुकी है। राज्य में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 3088 हो गई है।
इनमें से अधिकांश महाराष्ट्र से लौटे हुए लोग हैं जो राज्य में कोरोना की रफ्तार बढ़ाने की वजह बन रहे हैं।

Home / Bangalore / दिशा-निर्देशों के साथ होटल व रेस्टोरेंट को मिलेगी अनुमति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो