scriptजरूरत पड़ी तो इस सीट पर ताल ठोकेगी भाजपा | If needed BJP will fight un this loksabha seat | Patrika News
बैंगलोर

जरूरत पड़ी तो इस सीट पर ताल ठोकेगी भाजपा

मंड्या में निर्दलीय प्रत्याशी सुमालता अंबरीश के नाम वापस लेने की स्थिति से निपटने के लिए विधान परिषद के पूर्व सदस्य भाजपा के अश्वथ नारायण पर्चा दाखिल करेंगे।

बैंगलोरMar 23, 2019 / 04:11 pm

Santosh kumar Pandey

bangalore news

जरूरत पड़ी तो इस सीट पर ताल ठोकेगी भाजपा

बेंगलूरु. मंड्या में निर्दलीय प्रत्याशी सुमालता अंबरीश के नाम वापस लेने की स्थिति से निपटने के लिए विधान परिषद के पूर्व सदस्य भाजपा के अश्वथ नारायण पर्चा दाखिल करेंगे।

सैद्धांतिक तौर पर भाजपा ने सुमालता के समर्थन के संकेत दिए हैं, यदि वे नाम वापस लेती हैं तो अश्वथ पार्टी के प्रत्याशी होंगे। पार्टी सूत्रों के मुताबिक अगर सुमलाता नामांकन पत्र वापस लेती हैं तो यहां भाजपा का प्रत्याशी बना रहे इसलिए अश्वथनारायण नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। हालांकि सुमालता के प्रत्याशी बने रहने की स्थिति में अश्वथनारायण नामांकन पत्र वापस लेंगे।
उल्लेखनीय है कि रामनगर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी चंद्रशेखर ने मतदान से से तीन दिन पूर्व नामांकन पत्र वापस ले लिया था। जिसके कारण मैदान में भाजपा का प्रत्याशी नहीं था। इस भूल से सबक लेते हुए भाजपा ने यह फैसला किया है।
डॉ शिवकुमार होंगे बसपा प्रत्याशी
बेंगलूरु. चामराजनगर से डॉ शिवकुमार बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी होंगे। चामराजनगर लोकसभा क्षेत्र के बसपा प्रभारी के.पी.सिद्धराजू ने यहां शुक्रवार को कहा कि क्षेत्र में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए सुनियोजित तरीके से प्रचार किया जा रहा है। वरुणा तथा हेग्गडदेवनकोटे विधानसभा क्षेत्रों में आयोजित कार्यकर्ताओं को सम्मेलन में उमड़ी भीड ने साबित कर दिया है की इस क्षेत्र में बसपा की जड़ें मजबूत है।

Home / Bangalore / जरूरत पड़ी तो इस सीट पर ताल ठोकेगी भाजपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो