scriptइन्फोसिस फाउंडेशन और नारायण हेल्थ सिटी ने गरीबों के लिए खोला आइसोलेशन केंद्र | Infosys and Narayana Health builds 100 room isolaton centre | Patrika News

इन्फोसिस फाउंडेशन और नारायण हेल्थ सिटी ने गरीबों के लिए खोला आइसोलेशन केंद्र

locationबैंगलोरPublished: Apr 01, 2020 02:35:34 am

Submitted by:

Nikhil Kumar

इन्फोसिस फाउंडेशन की अध्यक्ष सुधा मूर्ति ने कहा कि बीमारी सबसे ज्यादा गरीबों को नुकसान पहुंचाती है। क्योंकि न तो वे ठीक से उपचार करा पाते हैं और न ही बीमारी के दौरान कमा सकते हैं। आजीविका खो देते हैं।

इन्फोसिस फाउंडेशन और नारायण हेल्थ सिटी ने गरीबों के लिए खोला आइसोलेशन केंद्र

इन्फोसिस फाउंडेशन और नारायण हेल्थ सिटी ने गरीबों के लिए खोला आइसोलेशन केंद्र

 

 

बेंगलूरु. आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लोगों के लिए इन्फोसिस फाउंडेशन और नारायण हेल्थ सिटी ने मंगलवार को नारायण हेल्थ सिटी के पास 100 कमरों वाले नि:शुल्क आइसोलेशन केंद्र की शुरूआत की।

इन्फोसिस फाउंडेशन (Infosys Foundation) की अध्यक्ष सुधा मूर्ति (Sudha Murthy) ने कहा कि बीमारी सबसे ज्यादा गरीबों को नुकसान पहुंचाती है। क्योंकि न तो वे ठीक से उपचार करा पाते हैं और न ही बीमारी के दौरान कमा सकते हैं। आजीविका खो देते हैं।

नारायण हेल्थ सिटी के अध्यक्ष डॉ. देवी प्रसाद शेट्टी (Dr. Devi Shetty) ने कहा कि इन्फोसिस फाउंडेशन के साथ आने से गरीबों को स्वच्छ जगह और उपचार सुविधाओं के साथ गृह क्वारंटाइन की सुविधा मिल सकेगी। जो कोविड-19 की लड़ाई में सबसे अहम है।

हर जिले में नियंत्रण कक्ष
बेंगलूरु. कोविड-19 संबंधित मदद के लिए प्रदेश सरकार ने हर जिले में नियंत्रण कक्ष स्थापित किया है। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री बी. श्रीरामुलू ने मंगलवार को अपने ट्वीट में यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जरूरतमंद लोग नियंत्रण कक्षा से संपर्क कर अपनी समस्या का समाधन करा सकेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो