इन्फोसिस फाउंडेशन और नारायण हेल्थ सिटी ने गरीबों के लिए खोला आइसोलेशन केंद्र

इन्फोसिस फाउंडेशन की अध्यक्ष सुधा मूर्ति ने कहा कि बीमारी सबसे ज्यादा गरीबों को नुकसान पहुंचाती है। क्योंकि न तो वे ठीक से उपचार करा पाते हैं और न ही बीमारी के दौरान कमा सकते हैं। आजीविका खो देते हैं।

By: Nikhil Kumar

Updated: 01 Apr 2020, 02:35 AM IST

 

 

बेंगलूरु. आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लोगों के लिए इन्फोसिस फाउंडेशन और नारायण हेल्थ सिटी ने मंगलवार को नारायण हेल्थ सिटी के पास 100 कमरों वाले नि:शुल्क आइसोलेशन केंद्र की शुरूआत की।

इन्फोसिस फाउंडेशन (Infosys Foundation) की अध्यक्ष सुधा मूर्ति (Sudha Murthy) ने कहा कि बीमारी सबसे ज्यादा गरीबों को नुकसान पहुंचाती है। क्योंकि न तो वे ठीक से उपचार करा पाते हैं और न ही बीमारी के दौरान कमा सकते हैं। आजीविका खो देते हैं।

नारायण हेल्थ सिटी के अध्यक्ष डॉ. देवी प्रसाद शेट्टी (Dr. Devi Shetty) ने कहा कि इन्फोसिस फाउंडेशन के साथ आने से गरीबों को स्वच्छ जगह और उपचार सुविधाओं के साथ गृह क्वारंटाइन की सुविधा मिल सकेगी। जो कोविड-19 की लड़ाई में सबसे अहम है।

हर जिले में नियंत्रण कक्ष
बेंगलूरु. कोविड-19 संबंधित मदद के लिए प्रदेश सरकार ने हर जिले में नियंत्रण कक्ष स्थापित किया है। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री बी. श्रीरामुलू ने मंगलवार को अपने ट्वीट में यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जरूरतमंद लोग नियंत्रण कक्षा से संपर्क कर अपनी समस्या का समाधन करा सकेंगे।

Corona virus
Show More
Nikhil Kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned