scriptसहकारिता सोसायटी के भ्रष्टाचार की जांच शुरू | Investigation of Co-operative Society's corruption started | Patrika News
बैंगलोर

सहकारिता सोसायटी के भ्रष्टाचार की जांच शुरू

कई लोगों से पूछताछ

बैंगलोरAug 05, 2020 / 03:40 pm

Santosh kumar Pandey

cid.jpg
बेंगलूरु. सीआइडी ने सेवन हिल्स बहुद्देशीय सौहार्द सहकारिता सोसायटी के धोखाधड़ी के मामले की जांच शुरू कर दी है। सीआईडी के आर्थिक अपराध विभाग की पुलिस उपाधीक्षक एस.सत्यावती ने कोलार जिले के मालूर स्थित सोसायटी कार्यालय में जाकर जांच की और कई लोगों से पूछताछ की।
करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी

सत्यवती ने बताया कि सोसायटी के संस्थापक और निदेशकों ने पिग्मी, आरडी, एफडी, विद्या योजना, कल्याण योजना और अन्य योजनाओं के नाम लोगों से निवेश लगाने के जरिए करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी की थी। मालूर पुलिस थाने में १४ मामले दर्ज होने के बाद बड़ी संख्या में निवेशकों ने शिकायतें दर्ज कराई।
मामलों की संख्या बढऩे के कारण सरकार ने इस मामले की जांच सीआईडी को सौंप दी है। उन्होंने धोखाधड़ी के शिकार लोगों से जरूरी दस्तावेजों के साथ बेंगलूरु पैलेस रोड स्थित सीआईडी कार्यालय में शिकायत दर्ज कराने को कहा।
लॉरी की टक्कर से बाइक चालक की मौत
मंड्या. मद्दूर तहसील में लॉरी ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार नैलूर गांव निवासी नागराज (45) सब्जी बाजार में सब्जी बेचकर गांव लौट रहा था। सामने से आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में नागराज की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।
सूचना के बाद मौके पहुंचे सर्कल इंस्पेक्टर राजेश सहित पुलिस अधिकारियों ने शव को मद्दूर सरकारी अस्पताल के शव गृह में रखवाया है। घटना के बाद वहां से भाग रहे लॉरी चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Home / Bangalore / सहकारिता सोसायटी के भ्रष्टाचार की जांच शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो