scriptधोनी के धमाल से गूंज उठा चिन्नास्वामी स्टेडियम | IPL- 2018 | Patrika News
बैंगलोर

धोनी के धमाल से गूंज उठा चिन्नास्वामी स्टेडियम

आइपीएल की चिरप्रतिद्वंद्वी टीमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच दो साल बाद चिन्नास्वामी में जोरदार मुकाबला हुआ।

बैंगलोरApr 26, 2018 / 06:30 am

शंकर शर्मा

IPL-2018

बेंगलूरु. आइपीएल की चिरप्रतिद्वंद्वी टीमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच दो साल बाद चिन्नास्वामी में जोरदार मुकाबला हुआ। इस बहुप्रतीक्षित मुकाबले के लिए दोनों टीमों के प्रशंसक भारी तादाद में पहुंचे। पहली बार स्टेडियम में विराट कोहली के चौके पर स्टेडियम में शोर मचा तो उनके आउट होने पर भी जश्न मना। शानदार शुरुआत दिलाने वाले कोहली के 18 रन के निजी स्कोर पर आउट होते ही चेन्नई के दर्शकों ने जोरदार शोर मचाया जो हमेशा लाल रंग में रंगे चिन्नास्वामी में कभी देखने को नहीं मिलता।


18 रन की पारी के दौरान कोहली ने चिन्नास्वामी में 2000 रन बनाने का आंकड़ा पार किया। स्टेडियम में आरसीबी के समर्थन में नारे लगे तो सीएसके के समर्थन में भी। विराट और एबीडी का नाम लेकर आरसीबी समर्थकों ने शोर मचाया तो धोनी और ब्रावो के नाम भी गूंजते रहे। कोहली के आउट होने पर बल्लेबाजी के लिए आए ए बी डिविलियर्स ने क्विंटन डिकॉक के साथ शानदार साझेदारी की। इस दौरान दोनों बल्लेबाजों के बल्लों से खूब चौके-छक्के बरसे।

इनमें से एबी डिविलियर्स का एक शॉट स्टेडियम के बाहर गिरा। पारी के 11वें ओवर में इमरान ताहिर की तीसरी और चौथी गेंद पर डिविलियर्स ने लगातार छक्के उड़ाए। दूसरा छक्का111 मीटर लम्बा था और गेंद स्टेडियम के बाहर गिरी। इसके चलते गेंद बदलनी पड़ी। दोनों बल्लेबाजों ने 53 गेंदों में 103 रन की साझेदारी की। डिकॉक ने 37 गेंदों में 1 चौके और 4 छक्के की मदद से 53 रन बनाए।


वहीं डिविलियर्स ने सिर्फ 30 गेंदों में 2 चौके और 8 छक्के की मदद से 68 रन की शानदार पारी खेली। उनके आउट होने पर सीएसके समर्थकों ने जोरदार शोर मचाया लेकिन आरसीबी के फैंस मायूस हो गए। चिन्नास्वामी में डिविलियर्स के आउट होने पर चिन्नास्वामी में इतना शोर कभी नहीं हुआ। ताहिर ने डिविलियर्स के बाद अगली ही गेंद पर कोरी एंडरसन को आउट किया और खुशी में दौड़ते हुए 30 गज की सीमा तक पहुंच गये। चेन्नई सुपरकिंग्स के 4 विकेट 74 रन पर गिरने के बावजूद दर्शकों को धोनी से बड़ी उम्मीदें थीं। जैसे ही वे बल्लेबाजी के लिए उतरे धोनी…धोनी…के नारे लगने लगे। धोनी ने दूसरी ही गेंद पर ***** लगाकर दर्शकों की मांग पूरी कर दी।

Home / Bangalore / धोनी के धमाल से गूंज उठा चिन्नास्वामी स्टेडियम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो