scriptजारकीहोली ने मीडिया पर निकाली भड़ास | Jarkihihali's media expedition | Patrika News
बैंगलोर

जारकीहोली ने मीडिया पर निकाली भड़ास

पूर्व मंत्री रमेश जारकीहोली एक सप्ताह से अधिक समय तक गायब रहने के बाद गुरुवार को मीडिया के सामने आए।

बैंगलोरJan 04, 2019 / 11:36 pm

शंकर शर्मा

जारकीहोली ने मीडिया पर निकाली भड़ास

जारकीहोली ने मीडिया पर निकाली भड़ास

बेलगावी. पूर्व मंत्री रमेश जारकीहोली एक सप्ताह से अधिक समय तक गायब रहने के बाद गुरुवार को मीडिया के सामने आए। गोकाक स्थित अपने निवास पर बैडमिंटन खेलने के बाद वे मीडिया से नाराज़ दिखे। उन्होंने मीडियाकर्मियों को ‘तुम लोग पागल हो,अब तुम्हारा बहुत हुआ है तुम लोगों को सबक सिखाना होगा’ आदि तीखे शब्दों का उपयोग करते हुए मीडिया के खिलाफ नाराजगी जताई।

मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किये जाने के बाद से ही रमेश कांग्रेस नेताओं के संपर्क में नहीं थे। पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने उनसे संपर्क करने का प्रयास किया था लेकिन सम्भव नहीं हो सका। उनको आखिरी बार गोकाक स्थित उनके आवास में देखा गया था। इसके बाद वो मुंबई, पुणे और अन्य स्थानों पर गए लेकिन किसी से सीधे संपर्क नहीं किया।

उनके भाई सतीश जारकीहोली भी उनसे मिलना चाहते थे लेकिन यह सम्भव नहीं हो पाया था। रमेश जारकीहोली अभी भी अपनी राजनीतिक चाल को रहस्य बनाए हुए हैं। राजनीतिक हलकों में चर्चा है कि कांग्रेस विधायक रमेश जारकीहोली ने 15 विधायकों के मैजिक नंबर को हासिल कर उन्हें भाजपा के खेमे में लाने के लिए जोरदार प्रयास किये थे और वह अब भी मैदान छोडऩे के लिए तैयार नहीं हैं।

मोदी सरकार ने कोई भी वादा पूरा नहीं किया
हुब्बल्ली. भारत की कम्यूनिस्ट पार्टी माक्र्सवादी (सीपीआई एम) के राष्ट्रीय नेता एवं केरल के पूर्व शिक्षा मंत्री एम.ए बेबी ने कहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में फिर से सत्ता में आने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह संघर्ष कर रहे हैं। इन्होंने पूर्व में किए किसी भी आश्वासन को पूरा नहीं किया है।

शहर के पत्रकार भवन में पत्रकारों से बातचीत में बेबी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए उनकी पार्टी पूरी तरह से तैयार है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर से आगामी चुनाव में सत्ता हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं परन्तु देश की जनता मोदी सरकार के कुशासन से तंग आ गई है। प्रधानमंत्री ने देश की जनता से किए किसी भी वादे को पूरा नहीं किया है।

जनता के बैंक खाते में 15 लाख रुपए जमा कराने, देश के युवाओं के लिए हर वर्ष दो करोड़ रोजगार उपलब्ध कराने, भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने का वादा किया था परन्तु देश में किसी प्रकार का कोई परिवर्तन नहीं हुआ है। इसके चलते हाल ही में हुए पांच राज्यों के चुनाव में भाजपा को हार का सामना करना पड़ा।


उन्होंने कहा कि अब देश में अमित शाह और नरेंद्र मोदी का जादू नहीं चलेगा। सीपीआई (एम) की ओर से नई-नई कार्य योजनाओं को अमल में लाया जा रहा है। जनता का विश्वास हासिल कर आगामी दिनों में पार्टी और अधिक कार्य करेगी।
संवाददाता सम्मेलन में सीपीआईएम के प्रदेश सचिव बसवराज, महेश पत्तार, समेत कई उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो