scriptJarkiholi expressed happiness on the construction of Ram temple | जारकीहोली राम मंदिर निर्माण से खुश, भाजपा को चुनावी फायदा मिलने की बात पर साधा मौन | Patrika News

जारकीहोली राम मंदिर निर्माण से खुश, भाजपा को चुनावी फायदा मिलने की बात पर साधा मौन

locationबैंगलोरPublished: Dec 30, 2023 11:56:50 pm

Submitted by:

Sanjay Kumar Kareer

विवादित मामलों पर टिप्पणी करने से बचते नजर आए मंत्री

jarkiholi
बेंगलूरु. पीडब्ल्यूडी मंत्री सतीश जारकीहोली ने मांग की है कि अयोध्या में राम मंदिर के पास एक वाल्मीकि मंदिर का निर्माण किया जाना चाहिए।

सतीश जारकीहोली ने शनिवार को हावेरी में पत्रकारों से कहा कि वह अयोध्या में हवाई अड्डे का नाम महर्षि वाल्मीकि के नाम पर रखने का स्वागत करते हैं। अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण से खुशी है। यह भारतीयों का लंबे समय से लंबित सपना था।
इस सवाल का जवाब देते हुए कि क्या अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन से भाजपा को राजनीतिक रूप से मदद मिलेगी, जारकीहोली ने कहा, देश में कई मंदिर हैं और श्रीराम मंदिर उनमें से एक होने जा रहा है। राजनीति हर जगह है। इससे भाजपा को फायदा होगा या नुकसान, यह चुनाव के बाद पता चलेगा।
हिजाब मुद्दे पर टिप्पणी करते हुए मंत्री ने कहा कि सरकार ने हिजाब को लेकर कोई आदेश जारी नहीं किया है। बयान भले ही दिया गया हो, लेकिन कोई कानून नहीं है। हिजाब पहनना व्यक्तियों पर छोड़ दिया गया है। हालांकि, यह हमेशा से ऐसा ही रहा है; इसे जारी रहने दें।
तीन उपमुख्यमंत्रियों की नियुक्ति पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि यह आलाकमान पर छोड़ दिया गया है। आरएसएस के शीर्ष पदाधिकारी कलडका प्रभाकर भट्ट द्वारा मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक बयान के बारे में जारकीहोली ने कहा कि मामला दर्ज किया गया है। अदालत के आदेश का इंतजार करना होगा। उन्होंने कहा, अदालत का निर्णय अंतिम है; हम कुछ नहीं कह सकते।
चेक बाउंस मामले में शिक्षा मंत्री मधु बंगारप्पा को दोषी ठहराए जाने पर जारकीहोली ने कहा कि यह उनका निजी मामला है और एक उद्योगपति के लिए सामान्य बात है। उन्होंने कहा कि अगर राजनीतिक तौर पर कोई गलत काम किया जाता है तो उस पर विचार करना पड़ता है।

ट्रेंडिंग वीडियो