scriptअगले सप्ताह पार्टी नेताओं से हार के कारण जानेगा जद-एस नेतृत्व | jds leadership will entrogate bye election debacle | Patrika News
बैंगलोर

अगले सप्ताह पार्टी नेताओं से हार के कारण जानेगा जद-एस नेतृत्व

विधानसभा के उपचुनाव में हार को लेकर जनता दल-एस नेतृत्व अगले सप्ताह पार्टी नेताओं के साथ समीक्षा बैठक करेगा।पार्टी सूत्रों के मुताबिक विधायक तथा जिला इकाइयों के पदाधिकारियों की बैठक बुलाई गई है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में चुनाव में सभी उम्मीदवारों की हार के कारण जानने की कोशिश की जाएगी।

बैंगलोरDec 12, 2019 / 08:08 pm

Sanjay Kulkarni

अगले सप्ताह पार्टी नेताओं से हार के कारण जानेगा जद-एस नेतृत्व

अगले सप्ताह पार्टी नेताओं से हार के कारण जानेगा जद-एस नेतृत्व

बेंगलूरु. विधानसभा के उपचुनाव में हार को लेकर जनता दल-एस नेतृत्व अगले सप्ताह पार्टी नेताओं के साथ समीक्षा बैठक करेगा।
पार्टी सूत्रों के मुताबिक विधायक तथा जिला इकाइयों के पदाधिकारियों की बैठक बुलाई गई है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में चुनाव में सभी उम्मीदवारों की हार के कारण जानने की कोशिश की जाएगी।
बुधवार को प्रदेश अध्यक्ष एचके कुमारस्वानी ने हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा देने की पेशकश की थी, लेकिन एचडी देवगौड़ा के निर्देश पर उन्होंने अपना इरादा बदल लिया है। वहीं वरिष्ठ नेता एचडी रेवण्णा ने पार्टी की हार के लिए भाजपा की ओर से करोड़ रुपए खर्च किए जाने को कारण बताया है। ज्ञातव्य है कि 15 विधानसभा में से १२ क्षेत्रों में जद-एस प्रत्याशी थे, सभी की हार हुई है। जबकि बीते वर्ष विधानसभा चुनाव में हुणसूर, महालक्ष्मी लेआउट और केआरपेट क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशियों की जीत हुई थी।

Home / Bangalore / अगले सप्ताह पार्टी नेताओं से हार के कारण जानेगा जद-एस नेतृत्व

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो