scriptनए शैक्षणिक सत्र के लिए जीतो की स्कॉलरशिप योजना शुरू | Patrika News
बैंगलोर

नए शैक्षणिक सत्र के लिए जीतो की स्कॉलरशिप योजना शुरू

जीतो कार्यालय में हुई शुरुआत

बैंगलोरMay 16, 2024 / 07:39 pm

Santosh kumar Pandey

Jain Bandhuu
बेंगलूरु. जीतो बेंगलूरु की योजना जैन बंधु के अन्तर्गत संचालित जीतो स्कॉलरशिप की शैक्षणिक सत्र 24-25 की शुरुआत जीतो कार्यालय में हुई।

जीतो अपेक्स के सलाहकार समिति के अध्यक्ष तेजराज गुलेच्छा ने इस अवसर पर कहा कि जैन बंधु योजना के अन्तर्गत संचालित मासिक अर्थ सहयोग व स्कॉलरशिप सेवा से जीतो के स्थापना उद्धेश्यों की पूर्ति हो रही है। उन्होंने कहा कि प्रतिस्पर्धा व प्रतिकूल व्यापारिक हालातों, कोरोना काल में बिगड़ी स्थिति तथा अन्य सामाजिक परिस्थितियों के कारण समाज के निम्न मध्यम परिवारों को अनेकों समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है और ऐसी परिस्थिति में जैन बंधु जैसी योजना से जरूरतमंदों को राहत मिलती है।
उन्होंने स्कॉलरशिप समिति को ज्यादा से ज्यादा सहायता पहुंचाने का निर्देश दिया।

इस अवसर पर जीतो बेंगलूरु साउथ के अध्यक्ष दिनेश बोहरा ने स्कॉलरशिप जरूरतमंदों को जीतो कार्यालय तक भेजने का अनुरोध जीतो सदस्यों व समाज से किया। उन्होंने कहा कि अंतिम जरूरतमंद तक पहुंचना जीतो का लक्ष्य है। जीतो बेंगलूरु नॉर्थ के अध्यक्ष इंदरचंद बोहरा ने पिछले कई वर्षों से गतिमान इस योजना के सहयोगियों का आभार व्यक्त किया।जीतो जैन बंधु योजना के अध्यक्ष अशोक गजानन ने जरूरतमंदों से बिना किसी हिचकिचाहट के जीतो कार्यालय आकर स्कॉलरशिप फार्म के साथ आवश्यक दस्तावेज देने का अनुरोध किया। योजना के मंत्री सिद्धार्थ बोहरा के अनुसार योजना में समाज के आर्थिक रूप से कमजोर तबके को लाभांवितों की श्रेणी में रखा गया है। उन्होंने योजना में सहायक बन रहे आदर्श कॉलेज,अरिहंत कॉलेज, सीबी भंडारी कॉलेज, जैन कॉलेज एवं सुराणा कॉलेज के व्यवस्थापकों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर स्कॉलरशिप समिति के नीतेश गांधी, निर्मल बाफना, दिलीप रायसोनी आदि भी मौजूद थे।

Hindi News/ Bangalore / नए शैक्षणिक सत्र के लिए जीतो की स्कॉलरशिप योजना शुरू

ट्रेंडिंग वीडियो