scriptदो हजार से अधिक आरक्षकों की भर्ती के लिए परीक्षा 17 नवंबर को, हाॅल टिकट जारी | karnataka-civil-police-constable-exam-hall-ticket-issue | Patrika News
बैंगलोर

दो हजार से अधिक आरक्षकों की भर्ती के लिए परीक्षा 17 नवंबर को, हाॅल टिकट जारी

कर्नाटक राज्‍य पुलिस ने आरक्षकों की भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 17 नवंबर को आयोजित की है।

बैंगलोरNov 12, 2019 / 07:06 pm

Sanjay Kumar Kareer

karnataka-police

दो हजार से अधिक आरक्षकों की भर्ती के लिए परीक्षा 17 नवंबर को, हाॅल टिकट जारी

कर्नाटक पुलिस (Karnataka State Police- KSP) ने आरक्षकों की भर्ती के लिए होने वाली लिखित परीक्षा के लिए परीक्षार्थियों के हॉल टिकट जारी कर दिए हैं। यह परीक्षा पास करने वाले परीक्षार्थियों की भर्ती KSP Civil Police Force में आरक्षकों के पदों पर की जाएगी।
जिन परीक्षार्थियों ने कर्नाटक सिविल पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा 2019 (KSP Civil Police Constable recruitment 2019) के लिए आवेदन किया है, वे अपना हॉल टिकट ksp.gov.in के जरिए डाउनलोड कर सकते हैं। कर्नाटक राज्‍य पुलिस ने आरक्षकों की भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 17 नवंबर को आयोजित की है।
कर्नाटक सिविल पुलिस आरक्षक के 2013 पदों पर भर्तियों के लिए ये परीक्षा ली जाएगी। परीक्षार्थियों को चाहिए कि हॉल टिकट में दिए गए कार्यक्रम के मुताबिक परीक्षा दें।

कर्नाटक की येडियूरप्‍पा सरकार ने सत्‍ता में आने के बाद पुलिस विभाग में रिक्‍त पदों पर भर्ती करने की घोषणा की थी। हालांकि पूर्ववर्ती सरकारें भी लगातार भर्ती करने की बातें करती रही हैं लेकिन अभी भी बड़ी संख्‍या में पद रिक्‍त हैं।
परीक्षार्थी केएसपी सिविल पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा 2019 का हॉल टिकट डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Home / Bangalore / दो हजार से अधिक आरक्षकों की भर्ती के लिए परीक्षा 17 नवंबर को, हाॅल टिकट जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो