scriptपुलिस प्रमुख की अपील: सभी दयालु लोग थाने में भोजन पहुंचाएं | Karnataka DGP's appeal: people deliver food to the police station | Patrika News
बैंगलोर

पुलिस प्रमुख की अपील: सभी दयालु लोग थाने में भोजन पहुंचाएं

Karnataka DGP’s appeal: यदि आप लॉकडाउन के कारण भोजन की कमी का सामना कर रहे लोगों को भोजन पहुंचाना चाहते हैं तो पुलिस इसमें आपकी मदद करेगी।
 

बैंगलोरMar 28, 2020 / 06:45 pm

Santosh kumar Pandey

पुलिस प्रमुख की अपील: सभी दयालु लोग थाने में भोजन पहुंचाएं

पुलिस प्रमुख की अपील: सभी दयालु लोग थाने में भोजन पहुंचाएं

बेंगलूरु. यदि आप लॉकडाउन के कारण भोजन की कमी का सामना कर रहे लोगों को भोजन पहुंचाना चाहते हैं तो पुलिस इसमें आपकी मदद करेगी।
पुलिस प्रमुख प्रवीण सूद ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा कि लॉकडाउन की वजह से जो लोग भोजन से वंचित हो रहे हैं यदि आप उनकी मदद करना चाहते हैं तो नजदीकी थाने में पकाया हुआ, पैक किया हुआ सादा भोजन पहुंचा दें। पुलिस यह सुनिश्चित करेगी कि भोजन जरूरतमंदों तक पहुंच जाए।
https://twitter.com/ips_patil?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि लॉकडाउन के दौरान पुलिस ने लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं। वह जरूरतमंदों को भोजन, पानी व अन्य आवश्यक वस्तुएं पहुंचा रही है। पुलिस के इस कदम की भरपूर सराहना हो रही है।
बता दें कि सरकार ने जिला प्रशासनों को सामाजिक कल्याण विभाग के तहत आने वाले आवासीय स्कूलों और छात्रावासों को आइसोलेशन सेंटर के तौर पर इस्तेमाल करने के लिए कहा है। उपमुख्यमंत्री गोविंद करजोल ने कहा कि जरूरत पडऩे पर इन आवासीय स्कूलों और हॉस्टलों को जिला प्रशासन बिना किसी अतिरिक्त लागत के आइसोलेशन सेंटर में बदल सकता है।

Home / Bangalore / पुलिस प्रमुख की अपील: सभी दयालु लोग थाने में भोजन पहुंचाएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो