scriptकर्नाटक : घरों सेे भागे चार बच्चे मेंगलूरु में मिले | Karnataka: Four runaway children found in Mengaluru | Patrika News
बैंगलोर

कर्नाटक : घरों सेे भागे चार बच्चे मेंगलूरु में मिले

बच्चों ने बताया कि उनके दोस्त छुट्टियों में घूमने जाते हैं लेकिन इनके माता-पिता कहीं घुमाने नहीं ले जाते और हमेशा पढ़ाई के लिए डांटते रहते हैं। इस कारण वे खुद घूमने के लिए घर से भागे थे

बैंगलोरOct 13, 2021 / 10:11 am

Nikhil Kumar

patrika_samachar.jpg
बेंगलूरु. सोलादेवनहल्ली से लापता एक छात्रा और तीन बच्चे आखिरकार मेंगलूरु में मिल गए और उन्हें बेंगलूरु लाया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार सोलादेवनहल्ली के एजीबी ले आउट स्थित एक अपार्टमेन्टट से बीसीए कर रही छात्रा अमृता वर्षिणी (21) और रायन सिद्धार्थ (12), चिंतन (12) तथा भूमि (12) मेंगलूरु के सरकारी बस स्टंैड पर पाए गए। पुलिस के दो विशेष दल इन बच्चों को लेकर बेंगलूरु ला रहे हैं।
बताया गया है कि चारों सरकारी बस में बेंगलूरु से मेंगलूरु पहुंचे। वर्षिणी एक रिश्तेदार को कॉल कर पता पूछ रही थी। तभी बाकी बच्चे इधर-उधर भटकने लगे। चार बच्चों के लापता होने की खबरे अखबारों में और टीवी पर प्रसारित होने की जानकारी ऑटो चालकों को भी मिली थी। एक ऑटो चालक ने रिश्तेदार का पता बताने के बहाने चारों को ऑटो में सवार किया और सीधे पान्डेश्वर पुलिस थाने ले गया।
जांच से पता चला है कि चारों घर से 70 ग्राम जेवर, तीन हजार रुपए और अन्य जरूरी चीजें लेकर भागे थे। उनके लापता होने की जानकारी प्रदेश के सभी पुलिस थानों में थी।
बच्चों ने बताया कि उनके दोस्त छुट्टियों में घूमने जाते हैं लेकिन इनके माता-पिता कहीं घुमाने नहीं ले जाते और हमेशा पढ़ाई के लिए डांटते रहते हैं। इस कारण वे खुद घूमने के लिए घर से भागे थे।

Home / Bangalore / कर्नाटक : घरों सेे भागे चार बच्चे मेंगलूरु में मिले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो