script32 लाख रुपए का गांजा बरामद | Karnataka police recovers gaanja worth rupees 32 lakhs | Patrika News
बैंगलोर

32 लाख रुपए का गांजा बरामद

पुलिस को कोरमंगला के आठवें ब्लॉक स्थित गुंजीमठ के पास गांजा बेचे जाने की सूचना मिली थी।

बैंगलोरApr 12, 2021 / 09:56 am

Nikhil Kumar

arrest_7.jpg

बेंगलूरु. कोरमंगला पुलिस ने आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टणम से गांजा लाकर बेचने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर 32 लाख रुपए मूल्य का 106 किलो गांजा बरामद किया है।

पुलिस के अनुसार इस कार्रवाई में रामनगर जिले की कनकपुर तहसील के कुप्पनदोड्डी गांव के निवासी रविकुमार (24), चामराजनगर जिले के कोल्लेगाल तहसील के चिक्कलगुर निवासी मारप्पा तथा ओडिशा के कटक निवासी राजकिशोर नायक (26) को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस को कोरमंगला के आठवें ब्लॉक स्थित गुंजीमठ के पास गांजा बेचे जाने की सूचना मिली थी। इस सूचना के आधार पर तीनों को गिरफ्तार किया गया। कार्रवाई के दौरान उनके पास 23 किलो गांजा बरामद हुआञ। तीनों की निशानदेही पर बेगुर, मैलसंद्रा तथा चित्रा ले आउट में स्थित विभिन्न जगहो पर छिपाया गया 83 किलो गांजा भी बरामद किया गया।

समाजकंटक की हत्या

बेंगलूरु. ब्याटरायनपुरा थानांतर्गत कस्तूरबा नगर के निकट बीती रात तीन लोगों ने मिल कर एक समाजकंटक की हत्या कर दी और भाग गए।

पुलिस के अनुसार हत्या, हत्या का प्रयास, अपहरण लूट तथा चोरी के कई मामलों में वांछित सुनील का नाम ब्याटरायनपुरा थाने की हिस्ट्रीशीटर की सूची में शामिल था। कुंबलगुड निवासी सुनील जब कस्तूरबा नगर में एक रिश्तेदार से मिल कर लौट रहा था, तभी एक ऑटो चालक समेत तीन लोगों ने उस पर जानलेवा हमला कर हत्या कर दी। तीनों हमलावर सुनील के दोस्त थे। जांच में पुरानी रंजिश के कारण हत्या की बात सामने आई है। पुलिस मामला दर्ज कर फरार आरोपियों को तलाश कर रही है।

Home / Bangalore / 32 लाख रुपए का गांजा बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो