scriptकर्नाटक : अक्टूबर तक केरल में ही रहें विद्यार्थी और कामगार | Karnataka: Students and workers to remain in Kerala till October | Patrika News
बैंगलोर

कर्नाटक : अक्टूबर तक केरल में ही रहें विद्यार्थी और कामगार

– आम जनता को भी यात्रा से बचने की सलाह

बैंगलोरSep 08, 2021 / 05:43 pm

Nikhil Kumar

corona

,-कलेक्टर की बनाई कमेटी ने की विवादित जमीन की पैमाइश,-कलेक्टर की बनाई कमेटी ने की विवादित जमीन की पैमाइश,

बेंगलूरु. केरल में बढ़ते कोविड के नए मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने यात्रा संबंधित एडवाइजरी जारी की है।

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के अपर मुख्य सचिव जावेद अख्तर ने शैक्षणिक संस्थानों को सलाह दी है कि जो विद्यार्थी केरल में हैं उन्हें इस वर्ष अक्टूबर तक वहीं रहने दिया जाए। जब तक बेहद जरूरी नहीं हो कर्नाटक से भी विद्यार्थी केरल की यात्रा से बचें। होटल, अस्पताल, कार्यालय, फैक्टरी और उद्योग मालिकों को भी अपने कर्मचारियों को अक्टूबर तक केरल में ही रहने देने को कहा गया है।

इसके साथ ही कर्नाटक से केरल की यात्रा भी स्थगित करने के निर्देश दिए गए हैं। कोरोना की संभावित तीसरी लहर को देखते हुए आम जनता को भी जब तक बेहद जरूरी न हो तब तक केरल की यात्रा नहीं करने की सलाह दी गई है।

शिक्षा संस्थान को भूमि आवंटित करें : कुमारस्वामी

बेंगलूरु. पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने राज्य वोक्कलिगा संघ के अधीन कार्य कर रहे श्रीगंध कावलू शिक्षा संस्थान को 15 एकड़ भूमि आवंटित करने की मांग की है।

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई तथा राजस्व मंत्री आर.अशोक को लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि निजलिंगप्पा के कार्यकाल के दौरान श्रीगंध कावलू शिक्षा संस्थान को यह जमीन ग्रामीण क्षेत्र के विद्यार्थियों के लिए शिक्षा संस्थान चलाने के उद्देश्य से आवंटित की गई थी लेकिन राजस्व विभाग के अधिकारियों ने आवंटन में तकनीकी खामियां बताकर इस भूमि का पुन: अधिग्रहण कर लिया था।

Home / Bangalore / कर्नाटक : अक्टूबर तक केरल में ही रहें विद्यार्थी और कामगार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो