scriptकेएसआरटीसी की बस डिवाइडर से टकराई | Patrika News
बैंगलोर

केएसआरटीसी की बस डिवाइडर से टकराई

उत्तर-पश्चिम बेंगलूरु में नेलमंगला के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित फ्लाईओवर पर शनिवार को डिवाइडर से टकरा जाने से कर्नाटक राज्य सडक़ परिवहन निगम (केएसआरटीसी) की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

बैंगलोरMay 19, 2024 / 04:21 pm

Yogesh Sharma

चालक,परिचालक सहित छह यात्री घायल

बेंगलूरु. उत्तर-पश्चिम बेंगलूरु में नेलमंगला के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित फ्लाईओवर पर शनिवार को डिवाइडर से टकरा जाने से कर्नाटक राज्य सडक़ परिवहन निगम (केएसआरटीसी) की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। यह बस कोडुगू जिले के सोमवारपेट से बेंगलूरु आ रही थी। दुर्घटना में बस कंडक्टर, ड्राइवर सहित छह यात्री घायल हो गए। अन्य यात्रियों को भी मामूली चोटें आई हैं। पुलिस ने लोगों की मदद से दुर्घटनाग्रस्त बस में सवार यात्रियों को बस से बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।पुलिस के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त बस का चालक नशे में था या नहीं, इसके लिए चालक का मेडिकल कराया गया है, रिपोर्ट आने का इंतजार है।
दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए निगम की तकनीकी टीम बस का निरीक्षण कर रही है। बस मदनायकनहल्ली में फ्लाईओवर के रैंप पर ऊपर चल रही थी, तभी बीच में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कुछ देर तक बस फ्लाईओवर पर लटकती रही। बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। बस को वापस सडक़ पर लाने के लिए पुलिस को क्रेन की मदद लेनी पड़ी। दुर्घटना के चलते कुछ देर तक यातायात बाधित रहा।

Hindi News/ Bangalore / केएसआरटीसी की बस डिवाइडर से टकराई

ट्रेंडिंग वीडियो