बागी विधायकों पर भडक़े कुमारस्वामी

बागी विधायकों पर भडक़े कुमारस्वामी

Shankar Sharma | Publish: Feb, 15 2018 10:08:01 PM (IST) Bangalore, Karnataka, India

नागमंगला तथा मागड़ी से चुनाव में जीतने के लिए करोड़ों रुपए तक खर्च करने वाले चलुवरायस्वामी तथा बालकृष्णा जैसे विधायक

बेंगलूरु. नागमंगला तथा मागड़ी से चुनाव में जीतने के लिए करोड़ों रुपए तक खर्च करने वाले चलुवरायस्वामी तथा बालकृष्णा जैसे विधायक क्षेत्र के किसी मतदाता की समस्या के समाधान के लिए 500 रुपए तक खर्च नहीं करते है। प्रदेश जनता दल (ध) के अध्यक्ष एच.डी.कुमारस्वामी ने यह बात कही।


उन्होंने यहां बुधवार को पुट्टणा चेट्टी टाउन हॉल में ऑटो, लॉरी टैक्सी चालक तथा मालिकों से संवाद कार्यक्रम में कहा कि नागमंगला विधानसभा क्षेत्र के ऑटो चालक की बेटी की शल्य चिकित्सा के लिए उन्होंने 30 लाख रुपए की मदद कर उसकी जान बचाई थी। संवाद कार्यक्रम के दौरान इस बालिका की मां ने कुमारस्वामी के चरण छुते हुए जब उनको देवमानव बताया तो कुमारस्वामी भावविभोर हो गए।


कुमारस्वामी ने कहा कि वे धन कमाने के लिए नहीं बल्कि समाज के कमजोर तथा गरीबों की सहायता के लिए मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। अगर जनादेश देकर राज्य की जनता उनको सत्ता सौंपेगी तो वे इसका उपयोग केवल गरीबों के कल्याण के लिए करेंगे इसके अलावा उनका कोई और एजेंडा नहीं है।

उपभोक्ताओं का विश्वास ही विकास का मुख्य कारण

धारवाड़. पोस्ट मास्टर जनरल वीणा श्रीनिवासन ने कहा है कि वर्षों के इतिहास वाले भारतीय डाक विभाग ने ईमानदारी के साथ सेवा करते हुए मौजूदा आधुनिक दौर में अपनी साख बनाए रखी है। उपभोक्ताओं का विश्वास ही हमारे इस विकास का मुख्य कारण है। वीणा धारवाड़ के जेएसएस परिसर स्थित डाक कार्यालय के नए भवन के स्थानांतरण कार्यक्रम का उद्घाटन कर बोल रहीं थी। उन्होंने कहा कि विद्यागिरी इलाके के लोगों के लिए संपर्क सेतु के तौर पर कार्य करने वाले डाक कार्यालय को नए भवन में स्थानांतरित किया गया है।

इस विशाल भवन में डाक विभाग की सभी सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए डाक कर्मचारी मौजूद हैं। इस नए भवन को उपलब्ध करने वाले जनता शिक्षण समिति को डाक विभाग की ओर से मैं आभार व्यक्त करती हूँ। समारोह की अध्यक्षता कर जनता शिक्षण समिति के सचिव डॉ. एन. वज्रकुमार ने कहा कि विश्वास के लिए अपनी ही अलग पहचान बनाने वाले डाक विभाग ने जेएसएस शिक्षण संस्था परिसर में कई सालों से सेवारत है। डाक विभाग के लिए नए भवन की आवश्यकता को जानकर प्रशासनिक मंडल ने जरूरत के अनुसार आमजन तथा विद्यार्थियों के उपयोग के लिए नए भवन को उपलब्ध किया है। समारोह में जेएसएस के वित्त अधिकारी डॉ. अजित प्रसाद, विविध शिक्षण संस्थाओं के प्राचार्य, डाक विभाग के कर्मचारी आदि उपस्थित थे।

Ad Block is Banned