scriptनेता प्रतिपक्ष ने साधा राज्य सरकार पर निशाना | leader of opposition slams govt over corona treatment | Patrika News
बैंगलोर

नेता प्रतिपक्ष ने साधा राज्य सरकार पर निशाना

वास्तविक हालात क्या हैं, यह बताने का साहस भाजपा नेताओं में नहीं है।

बैंगलोरJul 06, 2020 / 04:33 pm

Sanjay Kulkarni

नेता प्रतिपक्ष ने साधा राज्य सरकार पर निशाना

नेता प्रतिपक्ष ने साधा राज्य सरकार पर निशाना

बेंगलूरु. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सिद्धरामय्या ने सोशल मीडिया पर रविवार को सिलसिलेवार टिप्पणियों के माध्यम से निशाना साधा है।सिद्धरामय्या ने शनिवार को हनुमंतनगर जाकर एक परिवार से क्षमा मांगने पर बीबीएमपी आयुक्त बीएच अनिलकुमार की सराहना करते हुए कहा कि यह प्रशासनिक संवेदनशीलता सभी अधिकारियों के लिए मिसाल है।नेता प्रतिपक्ष ने मुख्यमंत्री बी.एस.यडियूरप्पा पर निशाना साधते हुए कहा है कि केंद्र सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण रोकने में कथित सफलता की सराहना की तो राज्य सरकार खुश है। लेकिन राज्य में कोरोना वायरस के वास्तविक हालात क्या हैं, यह बताने का साहस भाजपा नेताओं में नहीं है।
बेंगलूरु जैसे हाईटेक शहर में कोरोनो वायरस के मरीजों को एम्बुलेंस के लिए दो तीन घंटे इंतजार करना पड़ रहा है। इसी शहर में एम्बुंलेंस नहीं मिलने के कारण एक व्यक्ति की घर के सामने ही तड़प-तड़प कर मौत हुई है। मरीजों को कोरोना वायरस की चिकित्सा के लिए एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। बैड नहीं होने के बहाने अस्पताल मरीजों को भर्ती करने से इनकार कर रहे हैं। क्या यही इस राज्य सरकार की सफलता है?
उन्होंने कहा कि हाल में मुख्यमंत्री ने बेंगलूरु शहर में कोरोना वायरस के नियंत्रण का दायित्व तीन मंत्रियों के बीच विभाजित किया है। यह कार्रवाई कोरोना वायरस नियंत्रित करने के लिए नहीं बल्कि मंत्रियों के बीच आपसी संघर्ष रोकने का प्रयास है। तीनों मंत्री कोरोना वायरस के संक्रमण से लडऩे के बदले राजनीतिक वर्चस्व की जंग में व्यस्त हैं। नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि सरकार ने कोरोना वायरस के संक्रमण को गंभीरता से नहीं लिया है।
इस विभाग का मुखिया कौन होगा, इसी बात को लेकर उलझी इस सरकार ने बहुमूल्य समय गंवा दिया है। अब हालात बेकाबू होने के बाद इस सरकार की तंद्रा टूटी है। इससे पहले केवल आंकड़ों के खेल से सरकार प्रशासनिक कुशलता दिखाने का पूरा प्रयास कर रही थी। लेकिन अब संक्रमितों और मृतकों के असली आंकड़ों ने सरकार की पोल खोल दी है।उन्होंने कहा की हालात गंभीर होने के बाद भी केंद्र सरकार से कर्नाटक को कितनी सहायता मिलेगी पीएम केयर्स फंड से कर्नाटक को क्या मिलेगा यह सवाल पूछने की हिम्मत बी.एस.येडियूरप्पा समेत किसी भाजपा नेता में नहीं है।

Home / Bangalore / नेता प्रतिपक्ष ने साधा राज्य सरकार पर निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो