scriptमतदाताओं को लुभाने की अंतिम कोशिश में लगे रहे नेता | Leaders engaged in the last attempt to please voters | Patrika News
बैंगलोर

मतदाताओं को लुभाने की अंतिम कोशिश में लगे रहे नेता

तीसरे चरण के लिए प्रचार के अंतिम दिन रविवार को कांग्रेस, भाजपा व जनता दल-एस के नेताओं ने मतदाताओं को लुभाने की अंतिम कोशिश के तहत जमकर पसीना बहाया। विभिन्न क्षेेत्रों में जन सभा, रोड शो व पदयात्राएं कर अपने पक्ष में मतदान की अपील की।

बैंगलोरApr 22, 2019 / 08:55 pm

Santosh kumar Pandey

bangalore news

मतदाताओं को लुभाने की अंतिम कोशिश में लगे रहे नेता

मतदाताओं को लुभाने की अंतिम कोशिश में लगे रहे नेता
बेंगलूरु. तीसरे चरण के लिए प्रचार के अंतिम दिन रविवार को कांग्रेस, भाजपा व जनता दल-एस के नेताओं ने मतदाताओं को लुभाने की अंतिम कोशिश के तहत जमकर पसीना बहाया। विभिन्न क्षेेत्रों में जन सभा, रोड शो व पदयात्राएं कर अपने पक्ष में मतदान की अपील की।
अंतिम दिन मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने शिवमोग्गा में गठबंधन प्रत्याशी मधु बंगारप्पा के पक्ष में प्रचार किया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धरामय्या ने बेलगावी में विरूपाक्षप्पा के लिए जन सभाओं को संबोधित किया। केंद्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा, विधायक बी. श्रीरामुलु व मालविका अविनाश ने बल्लारी के विभिन्न क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशी देवेंद्रप्पा के लिए वोट मांगे।
अंतिम दिन कई नेताओं ने किए रोड शो
केएस ईश्वरप्पा ने दावणगेरे में जीएम सिद्धेश्वर के लिए रोड शो किया। बीएस येड्डियूरप्पा ने शिवमोग्गा के विभिन्न गांवों, कस्बों में पुत्र बीवाई राघवेंद्र के लिए वोट मांगे। भाजपा प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने कलबुर्गी में जन सभाएं कर पार्टी प्रत्याशी उमेश जाधव के लिए प्रचार किया। आर. अशोक ने बीदर में भगवंत खूबा के पक्ष में प्रचार किया।
शिवमोग्गा में मधु बंगारप्पा के लिए मंत्री डीके शिवकुमार, भाई डीके सुरेश ने जनसंपर्क किया। मंत्री जमीर अहमद खान ने हावेरी में पार्टी प्रत्याशी डीआर पाटिल को वोट देकर विजयी बनाने की अपील की।

Home / Bangalore / मतदाताओं को लुभाने की अंतिम कोशिश में लगे रहे नेता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो