scriptकर्नाटक में लॉकडाउन में एक बार में नहीं मिलेगी ढील, जानिए कैसी होगी अनलॉक की प्रक्रिया | Lockdown will not be relaxed in Karnataka at once | Patrika News
बैंगलोर

कर्नाटक में लॉकडाउन में एक बार में नहीं मिलेगी ढील, जानिए कैसी होगी अनलॉक की प्रक्रिया

राजस्व मंत्री ने दिए संकेत

बैंगलोरJun 09, 2021 / 04:23 pm

Santosh kumar Pandey

sunlockdown.jpg
बेंगलूरु. कर्नाटक में लगातार कम हो रहे कोरोना के नए मामलों के चलते 14 जून के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। राजस्व मंत्री आर अशोक ने बुधवार को संकेत दिया कि राज्य में 14 जून के बाद चार से पांच चरणों में अनलॉक की प्रक्रिया होगी।
उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से मौतों की संख्या और नए मामलों को ध्यान में रखते हुए कोविड संक्रमण को और कम करने के उद्देश्य से लॉकडाउन में एक बार में ढील नहीं दी जाएगी। इसके बारे में गृह मंत्री बसवराज बोम्मई, स्वास्थ्य मंत्री के सुधाकर और उन्होंने मुख्यमंत्री के साथ विस्तृत चर्चा की है।
राज्य में 9808 नए लोगों में संक्रमण की पुष्टि

मालूम हो कि कर्नाटक में कोरोना संक्रमण के नए मामले मंगलवार को घटकर दस हजार से भी कम हो गए। मंगलवार को राज्य में 9808 नए लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई वहीं 23449 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे। राज्य में कोरोना के कुल एक्टिव मामले 225004 हो गए। वहीं मंगलवार को संक्रमण से 179 लोगों की मौत हो गई।
पॉजिटिविटी दर 7.53 प्रतिशत

राज्य में पॉजिटिविटी दर 7.53 प्रतिशत रही। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार बेंगलूरु शहरी जिले में 2028 नए मरीज मिले हैं। यहां 44 संक्रमितों की मौत हो गई। वहीं 7664 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो