scriptमहिला पुलिस कांस्टेबल को ब्लैकमेल करने वाला युवक फरार | man who blackmailed a female police constable escaped | Patrika News
बैंगलोर

महिला पुलिस कांस्टेबल को ब्लैकमेल करने वाला युवक फरार

युवक से मानसिक रूप से परेशान महिला पुलिस कांस्टेबल ने युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

बैंगलोरJun 02, 2020 / 11:18 pm

Nikhil Kumar

police.jpg

महिला पुलिस कांस्टेबल को ब्लैकमेल करने वाला युवक फरार

बेंगलूरु. नगर शस्त्र आरक्षी बल की एक महिला सिपाही को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। महिला ने सीइएन (पश्चिम) पुलिस थाने में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पुलिस के अनुसार मैसूरु रोड के सीएआर पुलिस कॉलोनी की रहने वाली 26 वर्षीय महिला सिपाही सीएआर मुख्यालय में पदस्थ है। दो साल पहले वह एक युवक से प्रेम करती थी। फिर उसका पुलिस विभाग में चयन होने पर वह प्रशिक्षण के लिए चली गई। दोनों के बीच फिर मुलाकात नहीं हुई। फिर अचानक युवक उससे मिलने आया और कुछ दिन पहले दिया गया कीमती उपहार देने को कहा। महिला ने फोन पे के जरिए युवक को 22 हजार रुपए दिए।

इसके बाद युवक उसे ब्लैकमेल करने लगा। उसने महिला के साथ ली गई कुछ निजी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर हजारों रुपए झटके। रुपए नहीं मिलने पर युवक ने निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दीं। युवक से मानसिक रूप से परेशान महिला पुलिस कांस्टेबल ने युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामला दर्ज कर फरार युवक को तलाश कर रही है।

Home / Bangalore / महिला पुलिस कांस्टेबल को ब्लैकमेल करने वाला युवक फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो