script२० महिलाओं से किया विवाह, गर्भनिरोधक के बहाने खिलाता था साइनाइड, मिली ऐसी सजा | Married 20 women, fed cyanide on the pretext of contraceptive | Patrika News
बैंगलोर

२० महिलाओं से किया विवाह, गर्भनिरोधक के बहाने खिलाता था साइनाइड, मिली ऐसी सजा

Married 20 women, fed cyanide on the pretext of contraceptive विभिन्न शहरों में 20 युवतियों को धोखे से marrige किया था। वह युवतियों को पहले विवाह करने का झांसा देकर उन्हें आभूषण, नकद राशि और अन्य कीमती चीजों को चुराकर लाने के उकसाता था।

बैंगलोरSep 27, 2019 / 05:41 pm

Santosh kumar Pandey

२० महिलाओं से किया विवाह, गर्भनिरोधक के बहाने खिलाता था साइनाइड, मिली ऐसी सजा

२० महिलाओं से किया विवाह, गर्भनिरोधक के बहाने खिलाता था साइनाइड, मिली ऐसी सजा

मेंगलूरु. मेंगलूरु के दूसरे जिला एवं सत्र न्यायालय ने कई महिलाओं की हत्या कुख्यात आरोपी साइनाइड मोहन कुमार को एक तिहरे हत्याकांड मामलों में तीन अलग अलग धाराओं के तहत तिहरे फांसी की सजा सुनाई।
सीआइडी पुलिस ने सभी हत्याओं की जांच कर आरोपी के खिलाफ न्यायालय में आरोप पत्र दाखिल किया था। बताया जाता है कि वह नाम बदलकर राज्य के अनेक शहरों में जाता था और वहां पर रहता था। इस दौरान आरोपी ने प्रदेश के विभिन्न शहरों में २० युवतियों को धोखे से विवाह किया था। वह युवतियों को पहले विवाह करने का झांसा उन्हें आभूषण, नकद राशि और अन्य कीमती चीजों को चुराकर लाने के उकसाता था।
बाद में महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाने के बाद उन्हें गर्भ निरोधक गोली खिलाने के बहाने साइनाइड खिलाकर उनकी हत्या कर देता था। अदालत ने ऐसी तीन महिलाओं की हत्या के मामले में तिहरी फांसी और ३५ हजार रुपए का जुर्माना किया।

Home / Bangalore / २० महिलाओं से किया विवाह, गर्भनिरोधक के बहाने खिलाता था साइनाइड, मिली ऐसी सजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो