scriptविधायक पर पड़ोस में रहनेवाले युवक ने किया चाकू से हमला | MLA was attacked by youth living in neighborhood | Patrika News
बैंगलोर

विधायक पर पड़ोस में रहनेवाले युवक ने किया चाकू से हमला

हेब्बाल के कांग्रेस विधायक बैरती सुरेश पर मामूली झगड़े में एक युवक ने चाकू से जानलेवा हमले का प्रयास किया, जिसमें विधायक बाल-बाल बच गए। उनके सुरक्षाकर्मियों ने युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

बैंगलोरOct 19, 2019 / 04:22 pm

Santosh kumar Pandey

विधायक पर पड़ोस में रहनेवाले युवक ने किया चाकू से हमला

विधायक पर पड़ोस में रहनेवाले युवक ने किया चाकू से हमला

बेंगलूरु. हेब्बाल के कांग्रेस विधायक बैरती सुरेश पर मामूली झगड़े में एक युवक ने चाकू से जानलेवा हमले का प्रयास किया, जिसमें विधायक बाल-बाल बच गए। उनके सुरक्षाकर्मियों ने युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।
बताया गया है कि घटना सुरेश के घर के पास ही उस समय हुई, जब उनकी कार से एक दोपहिया वाहन चालक को हल्का सा धक्का लग गया और उसके वाहन पर खरोचें पड़ गईं। युवक ने विधायक की कार को रुकवाया और उनके साथ बहस करने लगा।
इसी बीच बात करते-करते उसने चाकू निकाल लिया और सुरेश पर हमला करने का प्रयास किया। विधायक के सुरक्षाकर्मियों ने युवक को पकड़ लिया और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया।
बैरती सुरेश ने बाद में मीडिया से कहा कि वेे हमला करने वाले युवक को पहचानते हैं। वह उनके पड़ोस में ही रहने वाला शिवकुमार उर्फ शिवु है। उन्होंने कहा कि शिवु के पिता की मौत के बाद वह संभवत: बुरी संगत में पड़ कर बिगड़ गया है। इसलिए उसने ऐसी हरकत की। विधायक ने बताया कि उन्होंने हाल ही में सुरेश की मां को मकान बनाने में मदद की थी और उन्हें आश्चर्य है कि उसने ऐसा क्यों किया।
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और यह जांच भी कर रही है कि हमले के पीछे कहीं युवक के मन में कोई और दुर्भावना तो नहीं थी? या किसी ने उसे ऐसा करने के लिए उकसाया था?

Home / Bangalore / विधायक पर पड़ोस में रहनेवाले युवक ने किया चाकू से हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो