मोदी ने दिया भ्रष्टाचार मुक्त शासन : शोभा

उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती यूपीए सरकार ने हमारे देश के हर विभाग में भ्रष्टाचार धकेल दिया था

By: Ram Naresh Gautam

Published: 06 Jun 2018, 05:48 PM IST

मेंगलूरु. उडुपी-चिकमगलूर संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद शोभा करंदलाजे ने मंगलवार को केन्द्र सरकार की सराहना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले चार वर्ष में देश को एक भ्रष्टाचार मुक्त और दोष मुक्त शासन प्रदान किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने सफलता पूर्वक चार वर्ष का शासन पूरा किया है और इस अवधि में कोई भी भ्रष्टाचार का काला धब्बा केन्द्र सरकार पर नहीं लगा है। उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती यूपीए सरकार ने हमारे देश के हर विभाग में भ्रष्टाचार धकेल दिया था।

यहां तक कि यूपीएस सरकार के दौरान दूसरे देशों में हमारे प्रधानमंत्री की कोई इज्जत नहीं थी, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने इसे बदल दिया। उनका दुनिया के सभी देशों में सम्मान किया जाता है। प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत अन्य देशों द्वारा किया जा रहा है। वे मोदी की कार्यप्रणाली की प्रशंसा करते हैं। यहां तक कि अन्य राष्ट्र भी किसी प्रकार का निर्णय लेने से पहले मोदी से परामर्श करते हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ अपनी लड़ाई में भारत उसे बेनकाब कर रहा है और यह साबित किया जा रहा है कि पाकिस्तान एक आतंकवादी राष्ट्र है।

उन्होंने कहा कि हम आश्वास्त करते है कि यूपीए सरकार द्वारा बनाए गए गड्ढों को भरकर एनडीए सरकार देश का विकास करेगी। यूपीए सरकार के कार्यकाल के दौरान, देश की अर्थव्यवस्था और सकल घरेलू उत्पाद कम था। चूंकि मोदी ने देश को संभाला इसलिए अर्थव्यवस्था और सकल घरेलू उत्पाद सामान्य स्थिति में आ गया है। चुनाव से पहले प्रधान मंत्री मोदी ने देश के विकास के वादे पर वोट मांगे थे। जब हम अपने पिछले चार वर्षों को देखते हैं तो हम अपने द्वारा किए गए सभी वादों को पूरा करने के कगार पर हैं।

 

पेजावर स्वामी से मिलेंगे भाजपा नेता
मोदी सरकार के चार वर्ष की कार्यशैली और गंगा सफाई पर असंतोष जताने वाले पेजावर मठ के विश्वेश तीर्थ स्वामी की टिप्पणी पर शोभा ने कहा कि वे एक बेहद सम्मानित संत हैं। हम नहीं जानते कि उन्होंने किस आधार पर मोदी सरकार के प्रति असंतोष व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में वरिष्ठ भाजपा नेताओं के साथ पेजावर स्वामी से मिलेंगे और देश की सुरक्षा, विकास और अन्य देशों में भारत के सम्मान के बारे उन्हें जानकारी देंगे।

BJP Narendra Modi PM Narendra Modi
Ram Naresh Gautam
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned