scriptविद्यार्थी हुए परेशान तो रात में बंद किया नम्मा मेट्रो का काम | Namma Metro stops works at night | Patrika News
बैंगलोर

विद्यार्थी हुए परेशान तो रात में बंद किया नम्मा मेट्रो का काम

अभिभावकों व परीक्षा लिख रहे विद्यार्थियों को शिकायत थी कि रात भर के निर्माण कार्य से उन्हें परेशानी हो रही है

बैंगलोरMar 16, 2022 / 08:42 pm

Nikhil Kumar

विद्यार्थी हुए परेशान तो रात में बंद किया नम्मा मेट्रो का काम

Competitive Exams News : छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं की मिलेगी मुफ्त कोचिंग, जानिए कैसे…

– मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बीएमआरसीएल को वर्ष 2024 तक मेट्रो के दूसरे चरण का काम पूरा करने के निर्देश दिए हैं

बेंगलूरु. बेंगलूरु मेट्रो रेल निगम लिमिटेड (बीएमआरसीएल) ने अगले आदेश तक रात के दौरान नम्मा मेट्रो का काम बंद करने का निर्णय लिया है।
अभिभावकों व परीक्षा लिख रहे विद्यार्थियों को शिकायत थी कि रात भर के निर्माण कार्य से उन्हें परेशानी हो रही है। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बीएमआरसीएल को वर्ष 2024 तक मेट्रो के दूसरे चरण का काम पूरा करने के निर्देश दिए हैं। लेकिन, विद्यार्थियों के हितों को देखते हुए बीएमआरसीएल फिलहाल रात के दौरान निर्माण कार्य नहीं करेगा।

बीएमआरसीएल के प्रबंध निदेशक अंजुम परवेज ने सोमवार को रात में काम बंद करने की घोषणा करते हुए कहा कि बीएमआरसीएल काम को तेजी से पूरा करने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रहा था। हालांकि, निर्माण कार्य ने आसपास के लोगों की नींद उड़ा दी है। इसका सबसे ज्यादा असर उन बच्चों पर भी पड़ा है जो परीक्षा दे रहे हैं।

उन्होंने बताया कि महत्वपूर्ण रूट सिल्क बोर्ड से के.आर.पुरम समेत हर जगह काम बंद है। मेट्रो पिलर लगाने के लिए खुदाई के दौरान तेज आवाज की शिकायत जनता कर रही है। लोगों ने रात 10 बजे तक काम करने की सहमति दी है। नम्मा मेट्रो का काम सुबह 6 बजे से रात 10 बजे के बीच होगा।

यातायात पुलिस विभाग के अपर आयुक्त से दिन में सामग्री और उपकरणों के परिवहन की अनुमति दे दी है। बीएमआरसीएल ने आवश्यक सामग्री और उपकरणों के परिवहन के लिए रात का समय आरक्षित किया है।

Home / Bangalore / विद्यार्थी हुए परेशान तो रात में बंद किया नम्मा मेट्रो का काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो