scriptNight movement of two wheelers on Nice Road banned | नाइस रोड पर रात को दोपहिया वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध | Patrika News

नाइस रोड पर रात को दोपहिया वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध

  • रात में बढ़ती दुर्घटनाओं के मद्देनजर हुआ फैसला

बैंगलोर

Published: January 15, 2022 04:03:27 pm

बेंगलूरु. नंदी इकोनॉमिक कॉरिडोर एंटरप्राइजेज (Nandi Economic Corridor Enterprises (NICE) Limited) लिमिटेड के प्रबंधन ने रात में दोपहिया वाहनों की बढ़ती दुर्घटना के मद्देनजर 16 जनवरी से रात 10 बजे से सुबह 5 बजे के बीच दोपहिया वाहनों के लिए सडक़ बंद करने का फैसला किया है।
tumkur_road_05.jpg
photo symbolic
एनआईसीई की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि बेंगलूरू के संयुक्त यातायात आयुक्त के निर्देश के बाद यह निर्णय लिया गया।
यातायात पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार नाइस रोड पर रात में दोपहिया वाहनों से होने वाली दुर्घटनाओं की संख्या में वृद्धि के मद्देनजर यह निर्णय लिया गया।
अधिकारियों ने कहा कि सडक़ पर कई स्थानों पर रोशनी की कमी के कारण भी (lack of lighting on the road also a reason for accidents) दोपहिया वाहनों की दुर्घटना हो जाती है।

वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह सडक़ शहर के बाहरी इलाके में होने के कारण रात के समय यह दोपहिया वाहनों के लिए खतरनाक है। एनआईसीई रोड पर चार पहिया और अन्य भारी वाहन तेज गति से चलते हैं जिसकी वजह से दोपहिया वाहनों की सुरक्षा कई बार खतरे में पड़ जाती है। इसी वजह से दोपहिया वाहनों पर प्रतिबंध लगाने का फैसला किया गया।
यातायात पुलिस अधिकारियों ने यह भी कहा कि कुछ युवा एनआईसीई रोड पर स्टंट और रेसिंग का करतब दिखाते हैं। रात मेें दोपहिया वाहनों के प्रतिबंध से ऐसे मामलों पर रोक लगेगी।
मालूम हो कि हाल ही इस रोड पर दुर्घटना में केरल मूल के चार युवाओं की मौत हो गई थी जबकि कई लोग घायल हो गए थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कततत्काल पैसों की जरुरत है? तो जानिए वो 25 बैंक जो दे रहे हैं सबसे सस्ता Personal LoanNew Maruti Alto का इंटीरियर होगा बेहद ख़ास, एडवांस फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ होगी लॉन्चVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!प्रदेश में कल से छाएगा घना कोहरा और शीतलहर-जारी हुआ येलो अलर्टइन 4 राशि की लड़कियां अपने पति की किस्मत जगाने वाली मानी जाती हैंToyoto Innova से लेकर Maruti Brezza तक, CNG अवतार में आ रही है ये 7 मशहूर गाड़ियां, जानिए कब होंगी लॉन्च

बड़ी खबरें

गोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफासुरक्षा एजेंसियों की भुज में बड़ी कार्यवाही, 18 लाख के नकली नोटों के साथ डेढ़ किलो सोने के बिस्किट किए बरामदUP Assembly Elections 2022 : टिकट कटा तो बदली निष्ठा, कोई खोल रहा अपने नेता की पोल तो कोई दे रहा मरने की धमकीUP Assembly Elections 2022 : बसपा की दूसरी लिस्ट में 3 महिलाएं, 22 मुस्लिम चेहरें शामिल, देखिए पूरी लिस्टपीएम मोदी ने की जिला अधिकारियों से बात, बोले- आजादी के 75 साल बाद भी कई जिले रह गए पीछे, अब हो रहा अच्छा कामनेता प्रतिपक्ष की डीजीपी को चेतावनी, धरियावद थाने का स्टाफ नहीं हटाया तो धरने पर बैठूंगाजम्मू-कश्मीरः शोपियां एनकाउंटर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, एक आतंकी ढेरअस्पताल में भर्ती लता मंगेशकर की सेहत को लेकर खबरें वायरल, टीम ने जारी किया बयान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.