scriptराज्य में फिर से लॉकडाउन की संभावना नहीं | no lockdown again in karnataka says minister | Patrika News
बैंगलोर

राज्य में फिर से लॉकडाउन की संभावना नहीं

– चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने किया अटकलों को खारिज – पीएम नरेंद्र मोदी के साथ सीएम की बैठक 17 जून को कलबुर्गी में रविवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा ‘हमारे सामने लॉकडाउन का सवाल ही नहीं है। चूंकि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 और 17 जून को राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बात करने वाले हैं इसलिए इस तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा के साथ उनकी 17 जून दोपहर बाद लगभग 3 बजे बैठक है।’सुधाकर ने कहा कि प्रधानमंत्री के साथ बैठक में वर्तम

बैंगलोरJun 15, 2020 / 09:11 pm

Surendra Rajpurohit

राज्य में फिर से लॉकडाउन की संभावना नहीं

राज्य में फिर से लॉकडाउन की संभावना नहीं

बेंगलूरु. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा की 17 जून को होने वाली बैठक से पूर्व लॉकडाउन की अटकलों को खारिज करते हुए चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ.के.सुधाकर ने कहा कि दोबारा लॉकडाउन की कोई योजना नहीं है।
कलबुर्गी में रविवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा ‘हमारे सामने लॉकडाउन का सवाल ही नहीं है। चूंकि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 और 17 जून को राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बात करने वाले हैं इसलिए इस तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा के साथ उनकी 17 जून दोपहर बाद लगभग 3 बजे बैठक है।’सुधाकर ने कहा कि प्रधानमंत्री के साथ बैठक में वर्तमान स्थिति पर बात होगी।
प्रधानमंत्री स्थिति का जायजा लेने और भविष्य की योजना बनाने के लिए बार-बार इस तरह के वीडियो कांफ्रेसिंग कर रहे हैं। उनके विचार से अब लॉकडाउन नहीं होगा।गौरतलब है कि तेजी से कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण इस तरह की चर्चाएं चल पड़ी हैं कि इस महीने फिर एक बार लॉकडाउन हो सकता है। सुधाकर ने इससे पहले कहा था कि विशेषज्ञ चेतावनी दे रहे हैं कि अगस्त में फिर एक बार कोरोना के मामले बढ़ सकते हैं। इसको ध्यान में रखते हुए सरकार से पूर्व तैयारियां कर रही है।

Home / Bangalore / राज्य में फिर से लॉकडाउन की संभावना नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो