scriptअब आमिर के पटाखे वाले विज्ञापन पर विवाद | Now controversy over Aamir Khan's firecracker advertisement | Patrika News
बैंगलोर

अब आमिर के पटाखे वाले विज्ञापन पर विवाद

– कर्नाटक : भाजपा सांसद ने जताई आपत्ति

बैंगलोरOct 22, 2021 / 03:58 pm

Nikhil Kumar

अब आमिर के पटाखे वाले विज्ञापन पर विवाद

Aamir Khan

बेंगलूरु. दिवाली से जुड़े एक और विज्ञापन को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया है। उत्तर कन्नड़ से भाजपा के लोकसभा सदस्य अनंत कुमार हेगड़े (Ananth Kumar Hegde) ने फिल्म अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) के एक विज्ञापन पर आपित्त जताते हुए इससे हिंदू (Hindu) भावनाओं के खिलाफ बताया है। टायर कंपनी सीएट के विज्ञापन में आमिर लोगों से दिवाली में सड़कों पर पटाखे नहीं फोडऩे की अपील करते दिखते हैं।

कंपनी के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनंतवर्धन गोयनका को पिछले सप्ताह लिखे पत्र में पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री हेगड़े ने सड़कों पर नमाज की वजह से हो रही परेशानी पर भी एक विज्ञापन जारी करने का आग्रह किया है। हेगड़े ने पत्र में कहा कि इस विज्ञापन (firecracker advertisement) के कारण हिंदुओं के बीच रोष पैदा हो रहा है। हेगड़े ने गोयनका से कहा कि वे ध्वनि प्रदूषण का मुद्दा भी उठाएं।

गौरतलब है कि इससे पहले फैब इंडिया के दिवाली से जुड़े एक विज्ञापन को लेकर भी विवाद हुआ था। भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्य सहित कई लोगों के आपत्ति जताने के बाद कंपनी ने जश्न-ए-रिवाज वाला विज्ञापन वापस ले लिया था।

Home / Bangalore / अब आमिर के पटाखे वाले विज्ञापन पर विवाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो