scriptकर्नाटक में कोरोना मरीजों की संख्या 124 | Number of corona patients in Karnataka 124 | Patrika News
बैंगलोर

कर्नाटक में कोरोना मरीजों की संख्या 124

दिल्ली के निजामुद्दीन में आयोजित तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) में शामिल लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि होने के साथ ही राज्य में पॉजिटिव कोविद-19 (positive COVID-19) मामलों की कुल संख्या गुरुवार को बढक़र १२४ हो गई।

बैंगलोरApr 02, 2020 / 04:09 pm

Santosh kumar Pandey

कर्नाटक में कोरोना मरीजों की संख्या 124

कर्नाटक में कोरोना मरीजों की संख्या 124

बेंगलूरु. दिल्ली के निजामुद्दीन में आयोजित तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) में शामिल लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि होने के साथ ही राज्य में पॉजिटिव कोविद-19 (positive COVID-19) मामलों की कुल संख्या गुरुवार को बढक़र १२४ हो गई। राज्य में संक्रमण के कारण मरने वालों की संख्या तीन है।
बता दें कि राज्य में अभी तक दस मरीज कोरोना को परास्त करने में कामयाब हुए हैं इन्हें ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

गुरुवार को बीदर में ग्यारह व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए। यह सभी लोग हाल ही दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में आयोजित तबलीगी जमात में शामिल होकर लौटे थे।
स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलू ने बताया कि निजामुद्दीन मरकज में राज्य के 362 लोगों ने भाग लिया है। उनकी निगरानी की जा रही है। बीदर के 27 लोगों ने मरकज में भाग लिया था उनमें से 11लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया। जबकि 16 अन्य लोगों की रिपोर्ट प्रतीक्षा की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो