scriptडॉक्टरों के आवागमन के लिए 500 गाडिय़ां देगा ओला | Ola will give 500 vehicles for the movement of doctors | Patrika News
बैंगलोर

डॉक्टरों के आवागमन के लिए 500 गाडिय़ां देगा ओला

कर्नाटक में कोरोना से चल रही जंग में ओला की ओर से चिकित्सकों के आवागमन के लिए ५०० गाडिय़ां उपलब्ध कराई जाएंगी। उप मुख्यमंत्री सीएन अश्वत नारायण ने बताया कि ओला कैब्स सरकार को डॉक्टरों के आवागमन और कोरोना वायरस महामारी के रोकथाम से जुड़ी गतिविधियों के लिए 500 गाडिय़ां देगी।

बैंगलोरMar 30, 2020 / 08:12 pm

Santosh kumar Pandey

डॉक्टरों के आवागमन के लिए ५०० गाडिय़ां देगा ओला

डॉक्टरों के आवागमन के लिए ५०० गाडिय़ां देगा ओला

बेंगलूरु. कर्नाटक में कोरोना से चल रही जंग में ओला की ओर से चिकित्सकों के आवागमन के लिए ५०० गाडिय़ां उपलब्ध कराई जाएंगी। उप मुख्यमंत्री सीएन अश्वत नारायण ने बताया कि ओला कैब्स सरकार को डॉक्टरों के आवागमन और कोरोना वायरस महामारी के रोकथाम से जुड़ी गतिविधियों के लिए 500 गाडिय़ां देगी।
एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि ओला कैब्स ने कर्नाटक में कोविड-19 संबंधित गतिविधियों के लिए 500 ओला गाडिय़ां देने पर सहमति व्यक्त की है। सरकार इन वाहनों का उपयोग डॉक्टरों के आवागमन और अन्य कोविड-19 संबंधित गतिविधियों के लिए करेगी।
उन्होंने ओला कैब्स के इस कदम को सराहनीय बताया।

बता दें कि सरकार ने कहा है कि लॉकडाउन के दौरान ओला, उबर, टैक्सी, ऑटोरिक्शा और इस तरह की अन्य सेवाओं का इस्तेमाल आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी और आपातकालीन चिकित्सा सेवाओं के लिए ही किया जाएगा।
इसी बीच, स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलू ने कहा है कि राज्य में कोविड-19 मामलों की संख्या में कमी आई है और सरकार संक्रमण से निपटने के लिए हरसंभव चिकित्सा सुविधा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Home / Bangalore / डॉक्टरों के आवागमन के लिए 500 गाडिय़ां देगा ओला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो