scriptकेवल मुख्यमंत्री ही बयान जारी करें : विश्वनाथ | Only chief minister speak on Covid-19 | Patrika News
बैंगलोर

केवल मुख्यमंत्री ही बयान जारी करें : विश्वनाथ

कोरोना वायरस तथा लॉकडाउन को लेकर विभिन्न मंत्रियों के परस्परविरोधी बयानों के कारण राज्य की जनता भ्रमित है। ऐसी गंभीर स्थिति में केवल मुख्यमंत्री बीएस यडियूरप्पा की ओर से बयान जारी किया जाना चाहिए। पूर्व मंत्री भाजपा के नेता एएच विश्वनाथ ने यह बात कही

बैंगलोरMar 28, 2020 / 06:11 pm

Sanjay Kulkarni

केवल मुख्यमंत्री ही बयान जारी करें : विश्वनाथ

केवल मुख्यमंत्री ही बयान जारी करें : विश्वनाथ

मैसूरु.यहां शनिवार को उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को भी कोई आदेश जारी करते समय दस बार सोचना होगा प्रति दिन अलग आदेश जारी होने के कारण से राज्य में लॉकडाउन को अपेक्षित सफलता नहीं मिली है।प्रतिबंधात्मक आदेश के लिए निर्धारित सभी मानदंडों का यथावत पालन किया जाना चाहिए।
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को विपक्ष के नेताओं को विश्वास में लेकर कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी स्थिति का सामना करना चाहिए। विपक्ष की सकारात्मक सुझावों से प्रशासन को मदद मिलती है। साथ में मंत्रियों के बीच भी समन्वय की दरकार है।
एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आज की तारीख में कोरोना वायरस की कोई दवा नहीं होने के कारण इस बिमारी के संक्रमण से बचने के लिए इस वायरस की चेन तोडने के लिए हमें 21 दिनों तक स्वयं को घरों में कैद कराना होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस सूचना का पालन करना हमारा दायित्व है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो