scriptIPL 2024: दीपक चाहर को ट्रोल करने वालों को बहन ने लगाई लताड़, बोली, ‘इतना असंवेदनसील…’ | ipl 2024 deepak chahar sister malti chahar slams critics after trolling pacer csk vs pbks | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024: दीपक चाहर को ट्रोल करने वालों को बहन ने लगाई लताड़, बोली, ‘इतना असंवेदनसील…’

दीपक चाहर इन दिनों लगातार चोट से गुजर रहे हैं और पंजाब किंग्स के खिलाफ सिर्फ 2 गेंद डालने के बाद पूरे मैच से बाहर हो गए।

नई दिल्लीMay 02, 2024 / 05:06 pm

Vivek Kumar Singh

Deepak Chahar and Malti Chahar
IPL 2024, PBKS vs CSK: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 49वें मुकाबले में बुधवार को पंजाब किंग्स ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को 7 विकेट से रौंद डाला। इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 162 रन बनाए। जवाब में पंजाब किंग्स ने सिर्फ 3 विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। इस मुकाबले में तेज गेंदबाज दीपक चाहर की कमी बहुत खली और वह चोट की वजह से इस मैच में सिर्फ 2 गेंद डालने के बाद बाहर हो गए।
इस मुकाबले के बाद दीपक चाहर की जमकर आलोचना हुई जिस पर उनकी बहन और एक्टर मालती चाहर को काफी गुस्सा आ गया। दीपर चाहर की पिछले साल भी भारतीय टीम में वापसी हुई थी लेकिन चोट की वजह से वह फिर से बाहर हो गए और अब तक टीम में जगह नहीं बना पाए हैं। उनकी कमी भारतीय टीम को भी खल रही है और अगर वह फिट होते तो टी20 वर्ल्ड कप की टीम में जरुर जगह बनाने में कामयाब होते।
हालांकि दीपक चाहर इस सीजन आईपीएल में खेल जरूर रहे हैं लेकिन किसी भी मैच में वह पूरी तरह फिट नजर नहीं आए हैं। पंजाब के खिलाफ दीपक की चोट फिर से उभरी और वह दो गेंद फेंकने के बाद मैच से बाहर हो गए, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। जिसके बाद उनकी बहन मालती चाहर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये आलोचकों को लताड़ दिया।

बहन ने भाई के आलोचकों को दिया जवाब

मालती चाहर ने सोशल मीडिया पर दीपक चाहर के आलोचकों को जवाब देते हुए लिखा, “इतना असंवेदनशील होना बंद करो दोस्तों! कोई भी इन चोट से खुश नहीं है। वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहा है और वह मजबूती से वापसी करेगा!

Home / Sports / Cricket News / IPL 2024: दीपक चाहर को ट्रोल करने वालों को बहन ने लगाई लताड़, बोली, ‘इतना असंवेदनसील…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो