कर्नाटक : ऑक्सीजन उत्पादन इकाई पर छापा, कई सिलेंडर जब्त

  • जिले के प्रभारी मंत्री मुरुगेश निरानी ने संवाददाताओं को बताया कि आक्सीजन की कमी के कारण कई संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

By: Nikhil Kumar

Published: 06 May 2021, 09:23 PM IST

बेंगलूरु. कलबुर्गी जिला प्रशासन ने ऑक्सीजन उत्पादन इकाई पर छापा मार कर कई आक्सीजन सिलेंडरों को जब्त कर इस इकाई को कब्जे में लिया है। जिला प्रशासन को सूचना मिली थी कि जिले में उत्पादित आक्सीजन सिलेंडरों को महाराष्ट्र और तेलंगाना को भेज कर कालाबाजारी की जा रही है। कलबुर्गी के नन्दूर औद्योगिक क्षेत्र स्थित इकाई पर छापा मारा गया। एक लॉरी में रख कर भेजे जा रहे सिलेंडरों को भी जब्त करके इकाई के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

जिले के प्रभारी मंत्री मुरुगेश निरानी ने संवाददाताओं को बताया कि आक्सीजन की कमी के कारण कई संक्रमितों की मौत हो चुकी है। आक्सीजन सिलेंडरों की कालाबाजारी करने पर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। फिर भी कुछ रुपयों की खातिर अवैध रूप से सिलेंडरों का भंडार रखा गया था।

इस मामले मेंं आरोपियों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि जिले में चेक पोस्ट स्थापित कर सभी वाहनों की तलाशी लेने का आदेश दिया है। विशेष रूप से आक्सजीन सिलेंडरों को ले जाने वाले वाहनों पर कड़ी नजर रहेगी।

Nikhil Kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned