scriptकर्नाटक : ऑक्सीजन उत्पादन इकाई पर छापा, कई सिलेंडर जब्त | Oxygen production unit raided, many cylinders seized in Karnataka | Patrika News
बैंगलोर

कर्नाटक : ऑक्सीजन उत्पादन इकाई पर छापा, कई सिलेंडर जब्त

जिले के प्रभारी मंत्री मुरुगेश निरानी ने संवाददाताओं को बताया कि आक्सीजन की कमी के कारण कई संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

बैंगलोरMay 06, 2021 / 09:23 pm

Nikhil Kumar

oxygen_06.jpg

oxygen

बेंगलूरु. कलबुर्गी जिला प्रशासन ने ऑक्सीजन उत्पादन इकाई पर छापा मार कर कई आक्सीजन सिलेंडरों को जब्त कर इस इकाई को कब्जे में लिया है। जिला प्रशासन को सूचना मिली थी कि जिले में उत्पादित आक्सीजन सिलेंडरों को महाराष्ट्र और तेलंगाना को भेज कर कालाबाजारी की जा रही है। कलबुर्गी के नन्दूर औद्योगिक क्षेत्र स्थित इकाई पर छापा मारा गया। एक लॉरी में रख कर भेजे जा रहे सिलेंडरों को भी जब्त करके इकाई के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

जिले के प्रभारी मंत्री मुरुगेश निरानी ने संवाददाताओं को बताया कि आक्सीजन की कमी के कारण कई संक्रमितों की मौत हो चुकी है। आक्सीजन सिलेंडरों की कालाबाजारी करने पर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। फिर भी कुछ रुपयों की खातिर अवैध रूप से सिलेंडरों का भंडार रखा गया था।

इस मामले मेंं आरोपियों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि जिले में चेक पोस्ट स्थापित कर सभी वाहनों की तलाशी लेने का आदेश दिया है। विशेष रूप से आक्सजीन सिलेंडरों को ले जाने वाले वाहनों पर कड़ी नजर रहेगी।

Home / Bangalore / कर्नाटक : ऑक्सीजन उत्पादन इकाई पर छापा, कई सिलेंडर जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो