scriptकिसी की मौत पर भी मोदी के जयकारे लगा रहे हैं लोग | People are shouting Modi' even if someone is dead | Patrika News
बैंगलोर

किसी की मौत पर भी मोदी के जयकारे लगा रहे हैं लोग

अभिनेता प्रकाश राज ने बेंगलूरु मध्य संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में बृहद बेंगलूरु महानगर पालिका के कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया। वे लोक कलाकारों के साथ जुलूस लेकर यहां पहुंचे।

बैंगलोरMar 23, 2019 / 03:38 pm

Santosh kumar Pandey

bangalore news

किसी की मौत पर भी मोदी के जयकारे लगा रहे हैं लोग

फिल्म अभिनेता ने लगाया आरोप
बेंगलूरु. अभिनेता प्रकाश राज ने बेंगलूरु मध्य संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में बृहद बेंगलूरु महानगर पालिका के कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया। वे लोक कलाकारों के साथ जुलूस लेकर यहां पहुंचे।
उन्होंने कहा कि बेंगलूरु के मतदाताओं को दक्षिणी राज्यों तथा देश के मतदाताओं को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को हराने के संकल्प के साथ मतदान करना होगा। नरेंद्र मोदी के नाम पर हो रही व्यक्ति पूजा गणतंत्र के लिए घातक है। देश में ऐसा असंवेदनशील माहौल पैदा हो रहा कि किसी के मौत पर भी मोदी के जयकारे लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में हार-जीत उनके लिए कोई मायने नहीं रखती है।
लोगों को दलगत राजनीति से ऊपर उठकर अच्छे लोगों को संसद में भेजने का संकल्प करना होगा। उन्होंने कहा कि पार्टी के आधार पर नहीं बल्कि की व्यक्ति की साधनाओं के बलबूते पर मतदाताओं को समर्थन करना चाहिए।

Home / Bangalore / किसी की मौत पर भी मोदी के जयकारे लगा रहे हैं लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो