scriptअतिक्रमण हटाने पर लोगों ने किया प्रदर्शन, मांगा मुआवजा | People protest over removal of encroachment, demand compensation | Patrika News
बैंगलोर

अतिक्रमण हटाने पर लोगों ने किया प्रदर्शन, मांगा मुआवजा

श्रीरंगपट्टण तहसील के अरकेरे गांव का मामला

बैंगलोरJul 10, 2020 / 06:47 pm

Santosh kumar Pandey

protest.jpg

protest

मंड्या. श्रीरंगपट्टण तहसील के अरकेरे गांव के मुख्य चौराहा पर अतिक्रमण हटाने पर स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन में शामिल लोगों का कहना है कि अरकेरे गांव का मुख्य बाजार की सडक़ का चौड़ीकरण करने पर उनको कोई आपत्ति नहीं, मुआवजा देकर चौड़ीकरण कार्य किया जाए। दुकान व मकान मालिकों को मुआवजा मिलना चाहिए।
अरकेरे गांव में कोरोना वायरस संक्रमण मामला आने पर सोमवार से गांव को सील किया गया। ऐसे समय में लोगों को परेशान किया जा रहा है। पूर्व विधायक रमेश बाबू बंडी सिध्देगौडा ने प्रदर्शनकारियों का साथ दिया। जिला पुलिस अधीक्षक के परशुराम, पुलिस अधिकारी शोभा रानी, तहसीलदार एम वी रूपा ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाइश दी।
अज्ञात लोगों ने मंदिर जाने का मार्ग किया बंद
मंड्या. केआरपेट तहसील स्थित प्राचीन भुवरनाथ स्वामी मंदिर को जाने वाले मार्ग को मंदिर से दो किलोमीटर पहले ही बीती रात अज्ञात लोगों ने बंद कर दिया। इससे दर्शन को जाने वाले श्रद्धालुओं व मंदिर पुजारी को पैदल चलकर मंदिर जाना पड़ा। सुबह तहसीलदार शिवमूर्ति को पता चलने पर पुलिस अधिकारियों के साथ मौके पर जाकर मार्ग को जेसीबी मशीन की सहायता से खुलवाया। तहसीलदार ने कहा कि मंदिर मार्ग को रोकने वाले अज्ञात लोगों को पता लगाकर कानूनी कार्रवाई होगी। केआरपेट तहसील में प्राचीन मंदिर होने कारण जिला सहित अन्य जिलों व बेंगलूरू से बड़ी संख्या में श्रद्धालु मंदिर में दर्शन करने आते हैं।

Home / Bangalore / अतिक्रमण हटाने पर लोगों ने किया प्रदर्शन, मांगा मुआवजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो