scriptसिद्धरामय्या ने विधायकों को पढ़ाया एकजुटता का पाठ | political news | Patrika News
बैंगलोर

सिद्धरामय्या ने विधायकों को पढ़ाया एकजुटता का पाठ

राजनीति : कांग्रेस विधायकों को अपने-अपने क्षेत्र लौटने के निर्देश

बैंगलोरJan 22, 2019 / 10:44 pm

Rajendra Vyas

politics

सिद्धरामय्या ने विधायकों को पढ़ाया एकजुटता का पाठ

बेंगलूरु. ईगलटन रिसॉर्ट में सोमवार दोपहर हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक केवल औपचारिकता तक सीमित रही और कांग्रेस विधायक दल के नेता सिद्धरामय्या ने पार्टी विधायकों को एकजुटता का पाठ पढ़ाया।
उन्होंने रिसॉर्ट में विधायकों के बीच हुई मारपीट की घटना पर अफसोस जताया और भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावर्ती नहीं होने देने की हिदायत देते हुए बैठक समाप्त कर दी। इसके साथ ही सभी विधायकों को रिसॉर्ट से निकलकर अपने अपने निर्वाचन क्षेत्रों में जाने की छूट दे दी।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुंडुराव ने बैठक के बाद कहा कि प्रदेश प्रभारी के.सी. वेणुगोपाल के साथ कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई। इस दौरान वे एक एक कर सभी विधायकों से मिले और उन्होंने लोकसभा चुनाव पर सभी के साथ विस्तार से विचार विमर्श किया।
उन्होंने कहा कि हमने आज रिसॉर्ट छोड़कर रवाना होने का निर्णय किया है। हम यहां पर भाजपा के सरकार को अस्थिर करने के प्रयासों से संघर्ष करने के लिए एकत्रित हुए थे। हमारे सभी विधायकों ने कहा कि हमें एकजुट रहने के लिए साझा रणनीति बनाने और एकजुट होकर भाजपा के साथ संघर्ष करने की जरुरत है।
उन्होंने कहा कि हमने अस्पताल में जाकर आनंद सिंह का भी हाल जाना है। उनके स्वास्थ्य में थोड़ी गिरावट है और हमने उनसे साहस से काम लेने को कहा है। सभी विधायक अब अपने अपन क्षेत्रों में लौट जाएंगे।
पूर्व मंत्री रामलिंगा रेड्डी ने कहा कि पार्टी विधायक दल की कोई बैठक नहीं बुलाई लेकिन सिद्धरामय्या के यहां पर आने पर सभी विधायक उनसे मिले। पार्टी के सभी विधायक एकजुट हैं और अब रिसॉर्ट से निकल जाएंगे। सिद्धरामय्या यहां से बादामी जा रहे हैं और पार्टी में अब सब कुछ अच्छा चल रहा है।

Home / Bangalore / सिद्धरामय्या ने विधायकों को पढ़ाया एकजुटता का पाठ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो