scriptजीतो ग्रोथ समिट की तैयारियां जोरों पर, भारी मांग के कारण एक दिन पहले ही शुरू होगी प्रदर्शनी | Patrika News
बैंगलोर

जीतो ग्रोथ समिट की तैयारियां जोरों पर, भारी मांग के कारण एक दिन पहले ही शुरू होगी प्रदर्शनी

अब दो के बजाय तीन दिवसीय होगी प्रदर्शनी

बैंगलोरJun 03, 2024 / 02:46 pm

Santosh kumar Pandey

JITO
बेंगलूरु. जीतो के बेंगलूरु साउथ चैप्टर की ओर से पैलेस मैदान में 8-9 जून को आयोजित होने वाले जीतो ग्रोथ समिट के व्यापारिक मेले की तैयारियां जोरों पर हैं। इसमें व्यापारियों को एक दिन पहले ही अपने उत्पाद एवं पेशेवरों को सेवाओं को प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा। जीतो, बेंगलूरु साउथ के अध्यक्ष दिनेश बोहरा ने बताया कि ग्रोथ समिट का आयोजन 2 दिनों का रहेगा लेकिन मेले में स्टॉल की भारी मांग के मद्देनजर प्रदर्शनी एक दिन पहले ही प्रारंभ कर दी जाएगी। उनके अनुसार जीतो अपेक्स, केकेजी जोन व चैप्टर के गणमान्य व्यक्तियों के साथ प्रसिद्ध हस्तियां व्यापारिक मेले का 7 जून को उद्घाटन करेंगी।
उन्होंने कहा कि लगभग 60,000 आगंतुकों की उपस्थिति से व्यापारियों को अपने उत्पाद व सेवाओं को ग्राहकों तक पहुंचाने का यह स्वर्णिम अवसर मिलेगा।जीतो बेंगलूरु साउथ के महामंत्री दीपक श्रीश्रीमाल के अनुसार 7 जून से प्रारंभ 3 दिवसीय व्यापारिक मेले के साथ 8-9 जून को ग्रोथ समिट में जेपीएफ राष्ट्रीय सम्मेलन, केकेजी जोन की ओर से राष्ट्रीय युवा सम्मेलन, स्टेबिन बेन व सोल जैम के साथ संगीत संध्या, जैन गॉट टैलेंट, आधुनिक तकनीक के साथ जैन मंडप, के साथ ही समृद्ध सांस्कृतिक विरासत का अनुभव किया जा सकेगा।
एक ही छत के नीचे हर तरह के उत्पाद उन्होंने बताया कि सोना-चांदी जैसी कीमती धातु के गहनों के लिए प्रतिष्ठित ज्वैलर्स की स्टॉल्स पर अनेकों विकल्प मिलेंगे। साथ ही रियल स्टेट, शिक्षा, कपड़े, गारमेंट्स, फर्नीचर, कृत्रिम आभूषण, खाद्य सामग्री इत्यादि की स्टाल से ग्राहकों को एक ही छत के नीचे कई प्रकार के नये व आधुनिक उत्पादों का अनुभव मिलेगा। पूरा प्रदर्शनी क्षेत्र वातानुकूलित, सीसीटीवी कैमरों से लैस रहेगा और 24 घंटे सुरक्षा, एंबुलेंस व अग्निशमन सुविधाओं से सज्जित होगा।

Hindi News/ Bangalore / जीतो ग्रोथ समिट की तैयारियां जोरों पर, भारी मांग के कारण एक दिन पहले ही शुरू होगी प्रदर्शनी

ट्रेंडिंग वीडियो