scriptकहा फिल्म में दूंगा बहन का रोल और कर दिया गंदा काम | promised to give sisters role in the film and did dirty work | Patrika News
बैंगलोर

कहा फिल्म में दूंगा बहन का रोल और कर दिया गंदा काम

उसके मित्र ने पीडि़ता को फिल्म में बहन की भूमिका देने की बात कही। पीडि़ता के पवन के पास जाने से पहले ही उसने पानी में नींद की गोलियां मिला दी थी।

बैंगलोरJan 17, 2020 / 04:16 pm

Santosh kumar Pandey

कहा फिल्म में दूंगा बहन का रोल और कर दिया गंदा काम

कहा फिल्म में दूंगा बहन का रोल और कर दिया गंदा काम

बेंगलूरु. अन्नपूर्णेश्वरी नगर पुलिस ने फिल्म में काम देने के बहाने एक युवती का बलात्कार करने के आरोप मेंं कोरियोग्राफर पवन (३०) को गिरफ्तार किया।

पुलिस के अनुसार पवन ने कई रियालिटी शो में कोरियोग्राफर के तौर पर अच्छा नाम कमाया था। उसने एक प्रसिद्ध अभिनेता के साथ एक फिल्म में बहन की भूमिका निभाने की बात पीडि़ता के सामने रखी थी। पवन ने नागरभावी के बीडीए कांप्लेक्स के पास एक भवन में डांस क्लास सेंटर चलाता है। उसने पीडि़ता को कॉल कर फिल्म में काम देने के बहाने यहां बुलाया था। इससे पहले पवन ने एक मित्र को पीडि़ता का नंबर देकर उसे फिल्म के निदेशक के तौर पर बात करने के लिए कहा था।
उसके मित्र ने पीडि़ता को फिल्म में बहन की भूमिका देने की बात कही। पीडि़ता के पवन के पास जाने से पहले ही उसने पानी में नींद की गोलियां मिला दी थी। पानी पीकर युवती बेहोश होगई और आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता ३७६ के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया।

Home / Bangalore / कहा फिल्म में दूंगा बहन का रोल और कर दिया गंदा काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो