scriptजनहितकारी कार्य भूली राज्य की गठबंधन सरकार : कारजोल | Public work: the coalition government of the forgotten state: Karjol | Patrika News
बैंगलोर

जनहितकारी कार्य भूली राज्य की गठबंधन सरकार : कारजोल

गठबंधन सरकार राज्य में कोई विकास कार्य नहीं कर रही है

बैंगलोरOct 02, 2018 / 08:39 pm

Ram Naresh Gautam

BJP

जनहितकारी कार्य भूली राज्य की गठबंधन सरकार : कारजोल

बेंगलूरु. विधानसभा में भाजपा विधायक दल के उपनेता गोविंद कारजोल ने आरोप लगाया कि गठबंधन सरकार जनहितकारी कार्यों को भुलाकर केवल सत्ता बचाने के लिए शासन कर रही है। कारजोल ने सोमवार को बागलकोट में कहा कि सरकार ने बजट में घोषित कार्यक्रम लागू नहीं किए। सरकार के नेता केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा पर लांछन लगाते हुए ही घूम रहे हैं जिसका कोई नतीजा नहीं निकलेगा। गठबंधन सरकार राज्य में कोई विकास कार्य नहीं कर रही है।
सरकार को गौशालाएं शुरू करने के साथ ही परिश्रम करने वाले हाथों को रोजगार उपलब्ध कराना होगा। सरकार के मंत्रियों ने अभी तक सूखा प्रभावित जिलों में जाकर कोई निरीक्षण कार्य नहीं किया है। इस बारे में उन्होंने पहले ही सरकार को पत्र लिखा है। राज्य सरकार व जिला प्रभारी मंत्री को तत्काल बागलकोट जिले के सूखा प्रभावित तालुकों की सर्वेक्षण करके राहत घोषित करनी चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि गठबंधन सरकार केवल मुख्यमंत्री कुमारस्वामी, लोक निर्माण मंत्री एच.डी. रेवण्णा व सिद्धरामय्या तक ही सीमित रही है। रेवण्णा की खातिर हासन में निर्माण कार्य चल रहे हैं और सिद्धरामय्या सरकार को डरा धमकाकर अनुदान ला रहे हैं।

राज्य सरकार दलित विरोधी : वीरय्या
बेंगलूरु. भाजपा अजा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डी.एस.वीरय्या ने कहा कि पदोन्नति में आरक्षण को सुप्रीम कोर्ट के जायज ठहराने के बावजूद राज्य सरकार ने अभी तक इस दिशा में कुछ नहीं किया है। वीरय्या ने सोमवार को यहां कहा कि राज्य सरकार को स्पष्ट करना होगा कि वह दलितों के पक्ष में है या नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद मंत्रिमंडल की बैठक हुई लेकिन सरकार ने इस मसले पर कोई चर्चा नहीं कर आरक्षण विरोधी व दलित विरोधी नीति अपनाई है।
उन्हेांने कहा कि कोलार में रविवार को हुई दलित संगठनों की बैठक भाजपा के पक्ष में रही है। उन्होंने सांसद मुनियप्पा भी जम कर निशाना साधा और कहा कि कोलार में रेल कारखाने की स्थापना को लेकर मुनियप्पा क्षेत्र के लोगों को लगातार झांसा देते आ रहे हैं लेकिन अभी तक रेल कारखाने के लिए शिलान्यास तक नहीं हुआ है। इस क्षेेत्र के लोगों को झूठे आश्वासन देने वाले मुनियप्पा को अगले लोकसभा चुनाव में जनता सबक सिखाएगी।

Home / Bangalore / जनहितकारी कार्य भूली राज्य की गठबंधन सरकार : कारजोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो