राहुल गांधी ने चलाए प्रधानमंत्री पर चतुर शब्द बाण

राहुल गांधी ने चलाए प्रधानमंत्री पर चतुर शब्द बाण

Sanjay Kumar Kareer | Publish: Feb, 11 2018 10:05:18 PM (IST) Karnataka, India

विकेटकीपर की ओर देखकर बल्लेबाजी करते हैं नरेंद्र मोदी

बेंगलूरु. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश को आगे ले जाने के बजाय बार-बार गड़े मुर्दे उखाडऩे और इतिहास में ही झांकते रहने का आरोप लगाने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने फिर एक बार चतुराई भरे शब्दों के बाण चलाए। सिदनूर में रविवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने केंद्र सरकार की नीतियों की आलोचना करने के लिए ने क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का उदाहरण पेश किया।

राहुल ने कहा 'अगर सचिन तेंदुलकर विकेट कीपर की ओर देखकर बल्लेबाजी करते तो शायद एक रन भी नहीं बनाते। हमारे प्रधानमंत्री एक ऐसे क्रिकेटर हैं जो विकेट कीपर की ओर देखते हैं और उन्हें पता नहीं होता है कि गेंद किधर से आ रही है।
दरअसल, संसद में प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए लंबे वक्तव्य में कांग्रेस के इतिहास पर की कई टिप्पणियों का जवाब राहुल गांधी बार-बार उनकी जिम्मेदारियों की याद दिलाकर दे रहे हैं।

इसी कड़ी में उन्होंने एक दिन पहले यह कहा था कि प्रधानमंत्री आगे देखकर गाड़ी नहीं चलाते बल्कि शीशे में पीछे देखकर ड्राइव करते हैं। रविार को फिर एक बार उन्होंने कहा कि सचिन तेंदुलकर के विपरीत नरेंद्र मोदी एक ऐसे बल्लेबाज हैं जो सामने से आ रही गेंदों की ओर नहीं बल्कि विकेटकीपर की ओर देखर बल्लेबाजी करते हैं।

कांग्रेस का पार्षद भाजपा में शामिल

बेंगलूरु. राजा जी नगर विधानसभा क्षेत्र के दयानंदनगर वार्ड के पार्षद एम.मुनिराजू तथा उनकी पत्नी शकिला मुनिराजू रविवार को भाजपा में शामिल हो गए।

शहर के मल्लेश्वरम में स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय में भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री मुरलीधर राव ने भाजपा का झंडा सौंप कर दोनों का भाजपा में स्वागत किया। इस अवसर पर मुरलीधर राव ने कहा कि जब-जब चुनाव आते है तब-तब कांग्रेस के नेताओं को मठ तथा मंदिर याद आते है। गत चार वर्षों के दौरान किसी भी मंदिर का दर्शन नहीं करने वाले एआईसीसी के अध्यक्ष राहुल गांधी को आज मंदिरों की याद आ रही है।

उन्होंने कहा कि आगामी विधान सभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए हमें कोई भी कसर बाकी नहीं रखनी है। अन्य दलों के नेता तथा कार्यकर्ता भाजपा के सिद्धांतो को स्वीकार कर भाजपा में शामिल हो रहें है ऐसे लोगों का हमे तहे दिल से स्वागत कर राज्य में पार्टी की जड़े मजबूत करनी चाहिए। संगठित प्रयासों से ही कांग्रेस मुक्त कर्नाटक का लक्ष हासिल किया जा सकता है। इस अवसर पर राजाजीनगर क्षेत्र के विधायक सूरेशकुमार उपस्थित थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned