script13 साल से फरार रवि पुजारी का गुर्गा गिरफ्तार | Ravi Pujari's henchman absconding for 13 years arrested | Patrika News
बैंगलोर

13 साल से फरार रवि पुजारी का गुर्गा गिरफ्तार

एक डेवलपर के कार्यालय पर हुए हमले में इस्तेमाल हथियार उपलब्ध कराने का आरोप

बैंगलोरAug 08, 2020 / 03:17 pm

Santosh kumar Pandey

Arrest

Arrest

बेंगलूरु. पुलिस ने करीब 13 साल पहले हुए एक दोहरे हत्याकांड के सिलसिले में गैंगस्टर रवि पुजारी के एक गुर्गे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने साल 2007 में हुई गोलीबारी में इस्तेमाल हथियारों की सप्लाई की थी।
केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने कहा कि पकड़ा गया आरोपी इकलाक कुरैशी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। वह मंड्या जिले के नागमंगल में काफी समय से पहचान छिपा कर रह रहा था।

पुलिस को गैंगस्टर रवि पुजारी से पूछताछ के दौरान यह बात पता चली थी कि तेरह साल पुराने हत्याकांड में इस्तेमाल किए गए हथियार कुरैशी ने उपलब्ध कराए थे। पुजारी इस समय सीसीबी की हिरासत में है।
पुलिस के मुताबिक 15 फरवरी 2007 को दो मोटर साइकिल सवार हमलावरों ने शबनम डेवलपर्स के कार्यालय में घुसकर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। उस घटना के एक महीने बाद 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।
मंड्या जिले के नागमंगल में छिपा रहा

सीसीबी ने कहा कि कुरैशी को भी साल 2007 में गिरफ्तार किया गया था। लेकिन, बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया था। वह 13 साल तक अदालत में पेश नहीं हुआ और इस बीच मंड्या जिले के नागमंगल में आकर छिपा रहा।
सीसीबी ने कुरैशी को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ के लिए सात दिन की रिमांड पर लिया है और अन्य मामलों में उसकी भूमिका की भी जांच की जाएगी।
गैंगस्टर रवि पुजारी को इस साल फरवरी में अफ्रीकी देश सेनेगल में गिरफ्तार किया गया था, और भारत में प्रत्यार्पित किया गया था। वह अभी सीसीबी की हिरासत में है, जो विभिन्न अपराधों में उसकी भूमिका की जांच कर रही है। कुरैशी की गिरफ्तारी इसी का एक हिस्सा है।

Home / Bangalore / 13 साल से फरार रवि पुजारी का गुर्गा गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो